Breaking News

अतरंगी अंदाज के लिए फेमस इस एक्टर को आया गुस्सा,लोगो को कहा…

रणवीर सिंह (Ranveer singh) ने बॉलीवुड में काफी कम समय में ही अपनी एक अलग पहचान बना ली है साथ ही वो अपने सतरंगी पहनावे और अतरंगी अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। लेकिन लोगों के बार-बार उनको अतरंगी कहे जाने पर रणवीर भी अब उब चुके हैं। उनका कहना है कि लोग जो भी कहें मुझे उससे फर्क नहीं पड़ता लेकिन मैं जैसा दिखता हूं असल में भी वैसा ही हूं।

बार-बार अतरंगी कहे जाने पर रणवीर ने कही ये बात
हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह (Ranveer singh) ने अपने बारे में कही जा रही इन बातों पर खुलकर अपने विचार व्यक्त किए। रणवीर का कहना है उन्हें पता है उनके तड़क-भड़क कपड़े पहनने और उछलकूद करने से उनकी इमेज पर असर पड़ सकता है, लेकिन वो बनावटी नहीं है। उनका मानना है कि वो सिर्फ दिखावे के लिए दूसरे के सामने कुछ और बनकर नहीं रह सकते।

जो लोग करीब से मुझे जानते हैं उनके लिए मैं अजीब नहीं
साथ ही रणवीर ने कहा, “मुझे जो करीब से जानते हैं उन्हें पता है मैं कैसा हूं औरकितनी एनर्जी से भरा रहता हूं। सेटया स्टूडियो में जब भी कट बोला जाता है तो में सेट पर भी अपने इसी अवतार में रहता हूं। आप मुझे जैसा देखते हैं मैं ठीक वेसा ही हूं और ये सब मैंकुछ भी बनाकर या किसी पर अपना इंप्रेशन बनाने के लिए नहीं बोल रहा हूं”।

मैं बचपन से ही अतरंगी हूं- रणवीर
जब रणवीर से पूछा गया कि आप जब कैमरा और पब्लिक के सामने नहीं होते तब असल में रणवीर कैसे हैं। इसपर उन्होंने जवाब दिया, “हां मैं अतरंगी हूं और मैं किसी को ये नहीं दिखा सकता कि मैं और कुछ हूं। अक्सर लोग मुझे अतरंगी बोलते हैं तो मैं कहता हूं हा मैं हूं। आज से नहीं मैं बचपन से ही अतरंगी हूं। जो लोग बचपन से मेरे साथ रहे हैं मुझे जानते हैं उनके लिए मेरा ऐसा होनाअजीब नहीं है क्योंकी उन्हे पता है मैं ऐसा ही हूं। फिर चाहे वो मेरे स्कूल के दोस्त हो या मेरे पड़ोसी”।

बचपन की तस्वीरों में भी दिखेगा अतरंगी अंदाज
रणवीर हमेशा अपने फैशन को लेकर भी चर्चाओं में रहते हैं। लोगों को लगता है कि वो सबका ध्यान खींचने के लिए ऐसा करते हैं। लेकिन इसपर रणवीर का कहना है कि वो हमेशा से ही अलग दिखना चाहते थे। उनको ऐसी चीजे करना पसंद है। साथ ही उन्होंने बताया कि फिल्मों मे आने से पहले उनकी ऐसी कई तस्वीरें हैं जिनमें वो अतरंगी अंदाज में ही आपको दिखेंगे। उन्होंने कहा कि वो उन तस्वीरों को भी लोगों के सामने लाना चाहेंगे।

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...