डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ Oppo ने लॉन्च किया अपना नया फोन…

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी आप्पो ने भारत में अपना नया फोन Oppo A9 डुअल रियर कैमरा सेटअप और फुल-एचडी + डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया है। यह ओप्पो फोन 20 जुलाई से देश में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। ओप्पो A9 के प्रमुख फीचर्स में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो P70 SoC प्रोसेसर और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज शामिल हैं।भारत में ओप्पो A9 की कीमत: भारत में ओप्पो A9 के 4 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज विकल्प की कीमत 15,490 रूपये है। यह स्मार्टफोन 20 जुलाई से ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों स्टोर से देश में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

Oppo A9 के स्पेसिफिकेशन: डुअल-सिम (नैनो) ओप्पो ए 9 एंड्रॉइड पाई पर आधारित कलरओएस 6 चलाता है, और इसमें एक 6.53-इंच का फुल-एचडी + (1080×2340 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें एक वाटर-स्क्रीन-नोच मौजूद है। ऊपर की तरफ कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन भी है। फोन में ऑक्टा-कोर हेलियो पी 70 एसओसी प्रोसेसर दिया गया है। जिसे 4 जीबी रैम के साथ जोड़ा गया है।

फोटोग्राफी के लिए ओप्पो ए 9 डुअल रियर कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करता है जिसमें 16-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर एफ / 1.8 लेंस के साथ और 2-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर – एलईडी फ्लैश के साथ है। सेल्फी के लिए फ्रंट में f / 2.0 लेंस के साथ 16-मेगापिक्सल का सेंसर भी है। ओप्पो ए 9 में 128 जीबी का ऑनबोर्ड स्टोरेज है।

कनेक्टिविटी ऑप्शंस में ओटीजी सपोर्ट के साथ 4 जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ वी 4.2, जीपीएस / ए-जीपीएस और माइक्रो-यूएसबी शामिल हैं। फोन में पावर देने के लिए 4,020mAh की बैटरी दि गई है। इसे फोन को 4जीबी रैम वेरिएंट से अधिक में लॉन्च किया जायेगा इस बात की जानकरी अभी मौजूद नहीं है

About News Room lko

Check Also

बारिश के कारण प्याज से परेशान हुए राजधानी के लोग, चरम पर पहुंचे दाम

 प्याज के बढ़ते दामों से सभी लोग बहुत ज्यादा परेशान हैं. इस समय देश की राजधानी में प्याज ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *