Breaking News

विश्व कप में विराट के फैसलों से खुश नहीं थे रोहित, दो गुटों में बटी टीम इंडिया

विश्व कप में हार के बाद से टीम इंडिया को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है। टीम में अनबन की खबरें आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो टीम विराट और रोहित के दो ग्रुप में बट चुका है। रिपोर्ट की बात करे तो ये दावा किया जा कहा है कि विश्व कप में टीम इंडिया दो गुटों में बंटकर खेली थी। पहला ग्रुप विराट कोहली का था तो दूसरा ग्रुप रोहित शर्मा का। ऐसा माना जा रहा है कि विश्व कप के कई मौकों पर रोहित ने कोहली के फैसलों पर नाराजगी भी जताई थी।

रिपोर्ट के मुताबिक विश्व कप के सेमीफाइनल में विराट का मोहम्मद शमी को बाहर रखने का फैसला रोहित और उनके ग्रुप को रास नहीं आ रहा था। क्योंकि शमी ने विश्व कप में बहुत ही शानदार गेंदबाजी की और 4 मैचों में 14 विकेट लिए थे। इतना ही नहीं रविंद्र जडेजा को विश्व कप के कई मैचों में बाहर रखने के फैसले पर भी रोहित खुश नहीं थे। जडेजा को सेमीफाइनल में खेलने का मौका मिला तो उन्होंने जबर्दस्त पारी खेली।

आपको बता दें कि विश्व कप में रोहित शर्मा लगातार शतक लगा रहे थे जिससे उनके ग्रुप को मजबूती मिली। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सेमीफाइनल में टीम इंडिया के हारने के बाद रोहित के ग्रुप के खिलाड़ियों ने विराट को कप्तानी पद से हटाने की मांग भी की थी। बता दें कि विराट कोहली अब तक आईसीसी का कोई भी टूर्नामेंट नहीं जिता पाए हैं।

रोहित ने 15 टी-20 मैचों में टीम की कप्तानी की, जिसमें 12 मैचों में जीत हासिल की और तीन मैच हारे है। तो वहीं वनडे में रोहित ने 9 मैचों में कप्तानी की और 8 मैच में जीत दिलाई है। विराट 77 वनडे मैचों में 56 में टीम को जीत दिलाई है। वहीं 22 टी-20 मैचों में 12 टी-20 मैच जीतने में कामयाब रहें।

About Aditya Jaiswal

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...