Breaking News

सपा एमएलसी के ड्राइवर ने लगाई फांसी

लखनऊ । राजधानी में सपा एमएलसी के आवास में 30 वर्षीय युवक का शव फांसी के फंदे से लटका मिला। पत्नी के दरवाजा पीटने के बाद भी कोई जवाब नहीं मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा किसी तरह खोला तो पति को पंखे के तार से लटकता देख उसके होश उड़ गए। बताया जा रहा है कि मृतक सपा एमएलसी का ड्राइवर था। करीब डेढ़ वर्षों से आवास में परिवार के साथ रहा था। सूचना से इलाके में अफरातफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में लगी है।

सपा एमएलसी के साथ

मामला हुसैनगंज थानाक्षेत्र के रॉयल होटल विधायक आवास संख्या 35 का है। यहां मूलरूप से बाराबंकी लोनी कटरा के गिलहरी गांव निवासी मान सिंह (30) पत्नी सोनम और बेटे वैभव के साथ डेढ़ वर्षों से रह रहा था। आवास सपा एमएलसी एसआरएस यादव के नाम आवंटित है। मृतक एमएलसी के यहां ड्राइवर था। मृतक की पत्नी ने बताया कि बीती रात किसी बात को लेकर विवाद हो गया।

बिना खाना खाया ही दूसरे कमरे में सोने चले गए। अगले दिन सुबह 8 बजे तक दरवाजा न खुलने पर काफी खटखटाया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोला तो पति पंखे से तार के सहारे लटका मिला।
उधर, पति को पंखे से लटका देख पत्नी बेसुद हो गई। परिजनों में कोहराम मच गया। स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए। पुलिस के मुताबिक, मामले की जांच की जा रही है।

 

 

About Samar Saleel

Check Also

मतदाताओं का बड़े दलों पर भरोसा कायम, इस बार साफ नहीं मिजाज, अब तक ये रहा है इतिहास

सीतापुर: संसदीय सीट सीतापुर के मतदाताओं ने आजादी के बाद से अब तक बड़े दलों ...