Breaking News

पहले इन्वेस्टर्स समिट 2017 का परिणाम देश के एयरपोर्ट बेचना : वसीम हैदर

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश उपाध्यक्ष वसीम हैदर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और केन्द्र सरकार के लिए उ0प्र0 की जमीन बहुत उपजाऊ सिद्ध होती है। भले ही 2013 का मुजफ्फरनगर दंगा हो अथवा 2017 की इन्वेस्टर्स समिट हो। दोनो ही प्रयोग भाजपा के लिए अच्छा परिणाम देने वाले रहे हैं। यही कारण है कि उ0प्र0 में इन्वेसटर्स समिती का दूसरा चरण सम्पन्न होने जा रहा है।

श्री हैदर ने कहा कि पहले इन्वेस्टर्स समिट 2017 का परिणाम इस देश में एयरपोर्ट बेचने के रूप में और साथ ही साथ भारतीय रेलवे के निजीकरण की ओर बढते कदम के रूप में सामने आया है। धीरे- धीरे करके देश के सभी सरकारी उपक्रम उद्योगपतियों के हाथ में चले जायेगे और भारतीय जनता पार्टी देश  को बेचकर अपनी पीठ थप-थपायेगी तथा उद्योगपतियों के माध्यम से युवाओं को रोजगार देने का आकड़ा करोड़ो में पेश कर देगी। भारत संचार निगम तथा डाक-तार विभाग केन्द्र सरकार का अगला निशाना होगा।

रालोद उपाध्यक्ष ने कहा कि देश के सरकारी उपक्रम बेचना अथवा उद्योगपतियों के हाथ में देना निश्चित रूप से देश की नींव कमजोर करना है। नवयुवकों को बडी आशा थी कि भारतीय जनता पार्टी 2 करोड नौकरियां प्रतिवर्ष देकर देश की युवाशक्ति का सम्मान करेगी परन्तु भाजपा की केन्द्र सरकार नौकरियां देने के उपक्रम ही अपने पास से हटा रही है ऐसे में देश के युवाओं को केवल लाॅलीपाप मिला है और मिलेगा। उन्होंने कहा कि एक मात्र ईस्ट इण्डिया कम्पनी ने देश को इतने वर्षो तक गुलाम रखा तो अनेको बहुराष्ट्रीय कम्पनियां निश्चित रूप से हिन्दुस्तान को गुलामी की बेडियों में जकड़ देगी।

About Samar Saleel

Check Also

पहले चरण के चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा हमला, भाजपा ने सभी को छला, इंडिया गठबंधन देगा जवाब

लखनऊ:  कांग्रेस विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि भाजपा ने देश ...