Breaking News

भदोखर : पुलिस ने चलाया अतिक्रमण अभियान

रायबरेली। भदोखर थाना क्षेत्र के मुंशीगंज में दिनप्रतिदिन बढ़ रहे अतिक्रमण पर पुलिस ने शिकंजा कसना आरंभ कर दिया है। गुरुवार को सीओ सिटी शेषमणि उपाध्याय की अगुवाई में हाईवे के किनारें खुले होटल, दुकानों आदि से फैले अतिक्रमण के खिलाफ कार्यवाही की गयी।

भदोखर : 12 बजे के बाद नही खुलेंगे होटल व ढाबे

गुरुवार को सीओ सिटी शेषमणि उपाध्याय की अगुवाई में भदोखर थानाध्यक्ष जीडी शुक्ला अपनी पुलिस टीम के साथ मुंशीगंज में हाईवे के किनारें खुले होटल, दुकानें आदि से फैले अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाकर व्यापारियों द्वारा दुकानों के आगे लगाए गए सामानों को हटाया गया और भविष्य में सड़क पर सामान सजाने पर कड़ी कार्रवाई करने की चेतावनी भी दी है। पुलिस द्वारा हाइवे के किनारे खुले शराब की दुकानों व होटल, ढाबों में मौजूद लोगों को घेरकर सघन चेकिंग करते हुए होटल, ढाबों के मालिकों को सख्त हिदायत के साथ बताया गया कि रात 12 बजे के बाद कोई भी होटल ढाबा नहीं खोला जाएगा।

♦अन्य ख़बरें♦

⇒ कल्पना ने यू.जी.सी. नेट परीक्षा किया पास

कल्पना अवस्थी

रायबरेली। एस. जे. एस. पब्लिक स्कूल की शिक्षिका कल्पना अवस्थी ने (दो बार) यू.जी.सी. नेट परीक्षा पास कर विद्यालय ही नहीं बल्कि जनपद को गौरवान्वित कर दिया है।

विद्यालय के जनसम्पर्क अधिकारी मनोज शर्मा ने बताया कि जन्म से मेधावी कल्पना जुझारु, लगनशील तथा अनुशासन प्रिय रही है। बाराबंकी जिला के हैदरगढ ब्लाक से मोवईया गांव में स्व. राजेश कुमार शुक्ल के घर जन्मी कल्पना बाल्यकाल से ही अपने माता-पिता के सपनो को अपना लक्ष्य मान कर अपने अध्ययन को क्रमबद्ध कर उनकी आकांक्षा को वास्तविकता में बदलने का संकल्प लिया था।

कल्पना की इस अभूतपूर्व सफलता पर, विद्यालय प्रबंधतंत्र से प्रबंधनिदेशक रमेश बहादुर सिंह, प्रशासनिक व वित्त सचिव अग्रज सिंह, अनुज सिंह तथा विद्यालय प्राचार्य डा0 बीना तिवारी, जनसम्पर्क अधिकारी मनोज शर्मा व हिन्दी विभाग के साथ-साथ पूरे विद्यालय परिवार ने खुशी जताई तथा जीवन के हर मोड़ पर सफल होने की शुभकामनाएँ दी।

रत्नेश मिश्रा
रत्नेश मिश्रा

 

 

About Samar Saleel

Check Also

माफिया अतीक का शूटर बल्ली पंडित गिरफ्तार, भारी मात्रा में बम के साथ पकड़ा गया

खुल्दाबाद में माफिया अतीक अहमद के शूटर बल्ली पंडित उर्फ सुधांशु त्रिवेदी ने बालू ठेकेदार ...