Breaking News

चौंका देगा मनमर्ज़ियां का ट्रेलर

मनमर्ज़ियां का ट्रेलर जारी हुआ हैस इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू और विक्की कौशल को नज़र आने वाले हैं। अभिषेक बच्चन ने फिल्म का ट्रेलर सोशल मिडिया पर साझा किया है।इस फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप का है । अभिषेक बच्चन करीब दो वर्षों के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं ।

मनमर्ज़ियां में तापसी पन्नू और अभिषेक बच्चन

फिल्म मनमर्ज़ियां में तापसी पन्नू और विक्की कौशल के दबंग प्रेम कहानी में सीधे-साधे अवतार में नजर आते है। फिल्म में विक्की कौशल ने एक गैरजिम्मेदार युवा की भूमिका निभाई है जोकि अपनी जवाबदेही से भागता है। उन्हें पंजाब से दिखाया गया है। वह प्यार में नहीं फ्लर्ट में विश्वास रखते है और तापसी से रिश्ते के बाद भी उसके घर शादी के लिए हाथ मांगने नही जा पाते स वही फिल्म में तापसी पन्नू ने रूमी की भूमिका निभाई है। जो ऐसे युवा से प्यार करती है जो उससे शादी नहीं कर पा रहा। फिर उसकी शादी ऐसे व्यक्ति से हो जाती है जिसे वह प्यार नहीं कर पा रही।

इस फिल्म को आनंद एल राय ने भी प्रोड्यूस किया हैस विक्की कौशल हाल ही में फिल्म संजू में सभी पर उनकी छाप छोड़ने में सफल हुए थे। ’कमली’ को इस रोल में देख चौंक जाएंगे आप। वही तापसी पन्नू की फिल्म मुल्क की भूमिका भी सराही गई है यहां भी वे कमाल ही हैं। इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद अभिषेक बच्चन आपके जेहन में बस जाएंगे स फिल्म ’मनमर्जियां’ 14 सितंबर को रिलीज़ हो रही है।

 

About Samar Saleel

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...