Breaking News

नाले में घुसी Bus, कोई नहीं हुआ हता हत

चाचौड़ा थाना के अंतर्गत आने वाले बीनागंज के निचला बाजार में ग्वालियर से इंदौर जाने वाली Bus, अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे मौजूद नाले में समा गई।

ग्वालियर से इंदौर जाने वाली Bus, नाले में समा गई

चाचौड़ा थाना के अंतर्गत आने वाले बीनागंज के निचला बाजार में दोपहर करीब 2:00 से 3:00 बजे ग्वालियर से इंदौर जाने वाली बस, ( क्रमांक यूपी 75 एम 8033 ) अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे मौजूद नाले में समा गई। इससे गाड़ी का आगे से क्षतिग्रस्त हो गई परन्तु गाड़ी में बैठे यात्री बाल बाल बच गए। खबर के अनुसार गाड़ी तेज रफ़्तार से गुना की ओर से आ रही थी पर सड़क के बीचो बीच गाय के मौजूद होने से चालक हड़बड़ा गया और बस से नियंत्रण खो बैठा।

100 से 150 गाय, हैं खतरे की घंटी

बस चालक की माने तो उसके नियत्रण खोने और नाले में बस को कुदाने के पीछे, गाय को बचाने की मंशा थी। इस हादसे से गाड़ी का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। चालक का यह भी कहना है कि बीनागंज के रोड पर रात में लगभग 100 से 150 गाय बैठी रहती है जिसके कारण उनके ऊपर कोई बड़ा हादसा हमेशा होने का खतरा मंडराता रहता है।

विष्णु शाक्यवार

About Samar Saleel

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...