Breaking News

Honeypreet की डायरी ने खोले कई राज

नई दिल्ली। राम रहीम की राजदार रही Honeypreet हनीप्रीत की एक डायरी से कई राज खुले हैं। इस डायरी में कोड थे जो कि अब डिकोड हो गए हैं और इसके साथ ही बड़ा खुलासा हुआ है।

Honeypreet की डायरी कोडो से भरी

आयकर विभाग के सूत्रों के मुताबिक Honeypreet हनीप्रीत की डायरी कोडो से भरी थी जब इन कोड को सुलझाया गया तो पता चला कि हनीप्रीत की डायरी में लगभग बीस करोड़ रुपए की संपत्ति और लेनदेन की बाते लिखी हुई है। हालांकि आयकर विभाग ने जब हनीप्रीत से इस बारे मे जानना चाहा तो कोई जवाब नही आया।

हनीप्रीति के पास जो डायरी मिली है, उसमें वायानाड केरला लैंड, मशीन वेट कम करने वाली, हिमाचल की लैंड न्यू, दार्जिलिंग लैंड जैसे कोर्ड वर्ड मिले हैं। अब एजेंसियां इन कोड वर्ड्‍स की जांच में जुटी हुई है। सूत्रों के मुताबिक जांच एजेंसियों ने हनीप्रीत के प्रतिनिधि से भी इस बारे में पूछताछ की है। इसके साथ ही हनीप्रीत का आयकर रिटर्न देखने वालों से भी जवाब मांग गया लेकिन दोनों तरफ से एजेंसियों को कोई ठोस जवाब नहीं मिला।

बता दें कि पंचकूला स्थित सीबीआई की विशेष अदालत ने साध्वी यौन शोषण मामले में 25 अगस्त 2017 को राम रहीम को दोषी करार दिया था। बाबा को सीबीआई कोर्ट ने पिछले साल 28 अगस्त को 10-10 साल की सजा सुनाई थी।

 

About Samar Saleel

Check Also

छात्रों को निःशुल्क इंडस्ट्री ट्रेनिंग के लिए अविवि व वेकनो टेक्नोलाॅजी के बीच अनुबंध

• सोशल मीडिया सहित अन्य प्लेटफार्म क्लाउड कंप्यूटिंग स्टोरेज से संचालितः गौरव सक्सेना अयोध्या। डाॅ ...