Breaking News

ये हो सकते हैं Jio GigaFiber ब्रॉडबैंड प्लान्स, आपके लिए कौन सा है बेहतर

अभी हम अगर ब्रॉडबैंड इंटरनेट कनेक्शन की बात करते हैं तो सबसे पहले रिलायंस जिओ के जिओ गीगा फाइबर का ध्यान आता है। ऐसी रिपोर्ट्स आ रही हैं कि कंपनी 12 अगस्त को होने वाली सालाना बैठक में इसे पेश करेगी और इसके सभी प्लान्स से भी इसी दिन पर्दा उठेगा। माना जा रहा है कि कंपनी 12 अगस्त को इसके ऑफिशियली लॉन्चिंग के साथ स्मार्ट होम सेल्यूशन देने का भी प्लान कर रही है।

अगर लीक्स की माने तो जिओ का एक प्लान 28 दिनों की वैलीडिटी के साथ आएगा जिसमें 100GB का इंटरनेट डेटा और अनलिमिटेड कालिंग मिलेगी। कंपनी ने देश के कई बड़े शहरों पर इसकी टेस्टिंग की है जो पूरी तरह से सफल रहे हैं। रिलायंस यूजर्स को भी इसका बेसब्री से इंतजार है।

कपनी Jio GigaFiber में एक कॉम्बो प्लान भी लेकर आ रही है। इसके लिए यूजर्स को 600 रुपये देने होंगे और इसके अतिरिक्त आप इसमें 40 डिवाइसेस को गीगाफाइबर से कनेक्ट कर सकेंगे, लेकिन इसके लिए 1000 रुपये देने होंगे।

एक रिपोर्ट के अनुसार जिओ कंपनी GigaFiber में यूजर्स के लिए तीन प्लान लेकर आ सकती है। इसमें पहला प्लान इंटरनेट से संबंधित होगा जिसकी स्पीड 100mbps तक की होगी। और दूसरे प्लान में ग्राहक सेटअप बॉक्स के जरिए गीगा टीवी को एक्सेस कर सकेंगे।

जिओ गीगा फाइबर के तीसरे प्लान में IPTV और IOT का ऑप्शन मिलेगा। इसमें स्मार्ट डिवाइसे को कंट्रोल किया जा सकता है। बता दें कि ये सभी प्लान 500 रुपये से लेकर 1000 रुपये के बीच में उपलब्ध होंगे।

बता दें कि इससे पहले टेस्टिंग के तीसरे रिजल्ट को घोषित करते हुए कुछ दिन पहले कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी ने कहा था कि जियो गीगा फाइबर की टेस्टिंग सफल रही है और अब यह अपने अंतिम पड़ाव पर है। सफल टेस्टिंग के बाद इस देश के 5 करोड़ घरों को पहुंचाने का हमारा टार्गेट है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

अविवि ने रामनवमी के दिन तुलसी उद्यान में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाया

• 200 से अधिक श्रद्धालुओं का निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण एवं दवा वितरित की गई अयोध्या। ...