Breaking News

फिल्म ‘सांड की आंख’ में नजर आएंगी, भूमि पेडनेकर

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने साल 2015 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की जिसके बाद उन्होंने शरत कटारिया, आरएस प्रसन्ना, अभिषेक चौबे और जोया अख्तर सहित कई प्रतिभाशाली निर्देशकों संग काम किया. भूमि का कहना है कि वह काफी खुशनसीब है कि उन्हें देश के कुछ सर्वश्रेष्ठ फिल्मकारों का भरोसा मिला. भूमि ने एक बयान में कहा, “एक कलाकार के तौर पर मुझे निरंतर अच्छे स्क्रिप्ट की तलाश रहती है और शुक्र है कि मैं इतनी खुशनसीब रही कि देश के कुछ सर्वश्रेष्ठ फिल्मकारों का भरोसा मुझे मिला.”

आने वाले समय में भूमि ‘सांड की आंख’, ‘भूत- पार्ट वन : द हॉन्टेड शिप’, ‘डॉली किटी और वो चमकते सितारें’, ‘बाला’, ‘पति-पत्नी और वो’ और ‘तख्त’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी.

इन फिल्मों के बारे में भूमि का कहना है, “मेरी अगली फिल्मों की स्क्रिप्ट भी बेहद विविधतापूर्ण और शानदार है जो मुझे बहुत पसंद है. इनमें से हर एक में मैं एक भिन्न अवतार में दिखूंगी और यही वह चीज है जो सिनेमा करने के लिए मुझे उत्साहित करती है.” भूमि ने यह भी कहा, “मैं अपने करियर के एक काफी अच्छे दौर में हूं और हर वो फिल्म जिसे मैं कर रही हूं उनमें अपना सर्वश्रेष्ठ काम करते रहना चाहती हूं.”

About Samar Saleel

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...