Breaking News

पेटीएम के जरिए हीरो के ये स्कूटर खरीदने पर ग्राहकों को मिलेगा 10 हजार रुपये तक का कैशबैक

आज के समय में जिस कदर वातावरण में प्रदूषण की मात्रा बढ़ती जा रही है तो उसको देखते हुए सिर्फ इलेक्ट्रिक व्हीकल की एकमात्र ठीक ऑप्शन नजर आता है. इलेक्ट्रिक व्हीकल न सिर्फ वातावरण के लिए अच्छा है बल्कि यह आपकी जेब पर भी प्रभाव कम डालता है, जी हां क्योंकि यह पेट्रोल से नहीं चलता है तो आपको पेट्रोल की बढ़ती घटती कीमतों से कोई फर्क नहीं पड़ेगा. इलेक्ट्रिक स्कूटर को चलाना पेट्रोल से चलने वाले स्कूटर को चलाने के मुकाबले बहुत ज्यादा किफायती होता है.

इस समय पेटीएम पर स्वतंत्रता दिवसIndependence Day Discount के मौके पर खास डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसमें हीरो के ये चार इलेक्ट्रिक स्कूटर भी शामिल हैं. अगर आप पेटीएम के जरिए हीरो के ये स्कूटर खरीदते हैं तो आप अधिकतम 10 हजार रुपये तक कैशबैक पा सकते हैं. आने वाले समय में पेट्रोल  डीजल से चलने वाले वाहनों की स्थान पूरी तरह से इलेक्ट्रिक वाहन ही आ जाएंगे, जिसको लेकर सरकार कई कदम उठा रही है  देश के नागरिकों को इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने के लिए प्रोत्साहित कर रही है.

हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा ई2 (Hero Electric Optima E2)

कीमत की बात की जाए तो इस स्कूटर की मूल्य करीब 54,281 रुपये है.कैशबैक की बात की जाए तो इस स्कूटर को पेटीएम से खरीदने पर 10 हजार रुपये तक कैशबैक पा सकते हैं.

हीरो इलेक्ट्रिक फ्लैश ली आयन (Hero Electric FLASH Li-Ion)

कीमत की बात की जाए तो इस स्कूटर की मूल्य करीब 49,663 रुपये है.कैशबैक की बात की जाए तो इस स्कूटर को पेटीएम से खरीदने पर 10 हजार रुपये तक कैशबैक पा सकते हैं.

हीरो इलेक्ट्रिक फोटोन एलई (48वी) (Hero Electric PHOTON Li (48V))

कीमत की बात की जाए तो इस स्कूटर की मूल्य करीब 92,803 रुपये है.कैशबैक की बात की जाए तो इस स्कूटर को पेटीएम से खरीदने पर 10 हजार रुपये तक कैशबैक पा सकते हैं.

हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा ई5 (Hero Electric OPTIMA E5)

कीमत की बात की जाए तो इस स्कूटर की मूल्य करीब 61,866 रुपये है.कैशबैक की बात की जाए तो इस स्कूटर को पेटीएम से खरीदने पर 10 हजार रुपये तक कैशबैक पा सकते हैं.

About News Room lko

Check Also

2023-24 में दालों का आयात दोगुना हुआ, देश में उत्पादन घटने से चालू वित्त वर्ष में भी हो सकता है इजाफा

सरकार की ओर से किसानों को प्रोत्साहन देने के कई उपायों बावजूद आयातित दालों पर ...