स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर सांसद कौशल किशोर मनाएंगे संपूर्ण आजादी उत्सव

लखनऊ। जम्मू कश्मीर व लद्दाख से धारा 370 हटाने एवं दोनों राज्यों को केंद्र शासित राज्य बनाने के उपलक्ष्‍य में मोहनलालगंज के सांसद एवं पारख महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष माननीय सांसद कौशल किशोर स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर 14 अगस्त को शाम 4:00 बजे लखनऊ स्थित परिवर्तन चौक से रेजीडेंसी के निकट शहीद स्मारक तक पदयात्रा कर संपूर्ण आजादी पद यात्रा उत्सव मनाएंगे।

कार्यक्रम के संबंध में जानकारी देते हुए सांसद कौशल किशोर ने बताया कि आजादी की पूर्व सांध्य पर आयोजित इस कर्यक्रम का उद्देश्य देश में आम जन मानस के अंदर देश प्रेम की भावना को जागृत करना है, ताकि देश भर में लोग अपने-अपने स्तर से देश सेवा के लिए तैयार रहें और देश को हर क्षेत्र में आगे बढ़ाने में अपना योगदान दें। यही असल मामले में देश की सच्ची सेवा होगी।

उन्होंने कहा कि, जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद भारत को संपूर्ण आजादी अब मिली है और एक अखंड भारत की नींव रखी गई। जिसका श्रेय भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और गृहमंत्री अमित शाह समेत देश की करोड़ों जनता को जाता है। क्योंकि सरकार के प्रति उनके (जनता) अटल विश्वास के बूते ही यह सब संभव हो पाया है।

About Samar Saleel

Check Also

संत रविदास के अनुयायियों पर पुलिस बल का प्रयोग अनुचित : अखिलेश

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने दिल्ली के तुगलकाबाद ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *