पाकिस्तान में परफॉर्म करना मीका सिंह को पड़ा भारी, भारतीय सिने एसोसिएशन ने लगाया बैन

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह हर बार किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते है। इसबार मीका सिंह ने कुछ ऐसा कर दिया है कि उनपर अब बैन लग गया है। जी हां, हाल में ही उन्होंने पाकिस्तान के कराची में एक परफॉमेंस की थीं। जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में मीका फिल्म किक के ‘जुम्मे की रात’ गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं। इस कारण उनकी हर जगह आलोचना की जा रही है। जम्मू-कश्मीर मसले पर केंद्र सरकार द्वारा लिए गए ऐतिहासिक फैसले के बाद भारत-पाकिस्तान के बीच बढ़ते तनाव को दरकिनार कर मीका सिंह ने वहां परफॉर्मेस दिया। जिससे कारण भारतीय फैंस काफी गुस्से में है और लोग सोशल मीडिया पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

अब मीका सिंह इस कारण मुश्लिक में फंस गए हैं। उन्हें ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने बैन लगाते हुए भारतीय फिल्म इंडस्ट्री से बॉयकॉट करने का फैसला लिया है। इसके साथ ही मीका को सभी म्यूजिक कंपनी, मूवी प्रोडक्शन हाउस और ऑनलाइन म्यूजिक कंटेंट प्रोवाइडर से बॉयकॉट किया जाएगा।

जनरल परवेज मुशर्रफ के रिश्तेतदार असद ने अपनी बेटी सेलिना की मेहंदी रस्म पर ‘मीका सिंह नाइट’ का आयोजन किया था। कार्यक्रम का आयोजन डिफेंस हाउस अथॉरिटी (डीएचए), फेज-8 स्थित 23, बीच एवेन्यू में किया गया था, जो कि डी कंपनी के सदस्य अनीस इब्राहिम और छोटा शकील के करांची स्थित आवास से बहुत ज्यादा दूर नहीं था।

पाकिस्तान की एक पत्रकार नायला इनायत ने इस मीका के गाने को शेयर करते हुए लिखा था, ‘खुश हूं कि जनरल मुशर्रफ के रिश्तेदार के यहां मेहंदी रस्म में सिंगर मीका सिंह कराची में परफॉर्म करते नजर आए।

बता दें, मीका 3 दिन के टूर पर पाकिस्तान पर हैं।’ जिसके बाद ये वीडियो तेजी से वायरल हो गया और भारतीय फैंस मीका सिंह को खूब लताड़ रहे हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

सेक्सी मूव्स के जरिये इंटरनेट पर धमाल मचा रही पूजा बत्रा, वायरल हुआ यह विडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा विवाह के बाद से कुछ ज्यादा ही चर्चा में बनी हुई हैं। आये दिन ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *