रजनीकांत ने मोदी- शाह को कहा ‘कृष्ण-अर्जुन’ तो ओवैसी ने पूछा- महाभारत करवाना चाहते हो क्या ?

अनुच्छेद 370 को हटाने पर खुश हुए दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत ने पीएम मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को कृष्ण-अर्जुन की उपाधी दे डाली। इस पर AIMIM प्रमुख और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी भड़क गए। उन्होंने रजनीकांत को जवाब में कहा कि क्या वो दूसरा महाभारत करवाना चाहते हैं।

दरअसल, अनुच्छेद 370 और जम्मू कश्मीर पुनर्गठन बिल लाने के लिए दक्षिण के सुपर स्टार और नेता रजनीकांत ने पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की सरहाना की थी। साथ ही उन्होंने प्रसन्नता में उन दोनों की जोड़ी को कृष्ण-अर्जुन की जोड़ी बताया था। इस पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि अगर शाह और मोदी कृष्ण-अर्जुन हैं तो ऐसे में कौरव और पांडव कौन हैं ? साथ ही ये भी पूछा है कि क्या वो इस देश में महाभारत करवाना चाहते हैं ?

इसके साथ ही ओवैसी ने केंद्र की मोदी सरकार के लिए कहा है कि मैं जानता हूं कि ये सरकार कश्मीर से प्यार करती है। लेकिन कश्मीरियों से नहीं। इस सरकार को वहां की जमीन से प्यार है, लेकिन वहां पर रहने वाले लोगों से नहीं।

इसके साथ ही ओवैसी ने ये भी कहा है कि ये सरकार केवल सत्ता को चाहती है न्याय को नहीं। ये सरकार केवल अपनी सत्ता को काबिज रखना चाहती है। लेकिन में उनको ये याद दिलाना चाहता हूं कि कोई भी हमेशा के लिए न तो जीता है और न ही राज कर सकता है।

ओवैसी ने ये भी कहा कि जवाहर लाल नेहरू और सरदार पटेल जैसी संवैधानिक और राजनीतिक समझ पीएम मोदी में नहीं है। जब नेहरू और पटेल ने कश्मीर पर फैसला लिया था वो देशहित में था और श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने भी इसका अनुसरण किया था।

About Aditya Jaiswal

Check Also

नगालैंड और म्‍यांमार में भूकंप, उत्तराखंड के 6 जिलों में बारिश का येलो अलर्ट, भूस्खलन के कारण यमुनोत्री हाईवे बंद

उत्तराखंड में बारिश का येलो अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग के मुताबिक, देहरादून, ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *