हाई अलर्ट के बीच वारदात को अंजाम देकर आरोपी हुआ फरार

आईजीआई के डोमेस्टिक टर्मिनल 1 पर मंगलवार देर रात एक काली पीली टैक्सी के चालक ने एक एयरपोर्ट कर्मी की रॉड से पिटाई कर दी।यही नहीं पिटाई के बाद आरोपी टैक्सी चालक हाई अलर्ट के दौरान एयरपोर्ट सुरक्षा को चकमा देते हुए मौके से फरार हो गया। आईजीआई एयरपोर्ट थाना पुलिस ने एयरपोर्ट कर्मी विनोद कुमार की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी राजू नामक चालक की तलाश शुरू कर दी है।

पीड़ित विनोद कुमार परिवार के साथ राजनगर पार्ट वन में रहते हैं। दिल्ली एयरपोर्ट पार्किंग सर्विस में कस्टमर सर्विस एसोसिएट के पद पर तैनात है। वह मंगलवार रात भी टर्मिनल 1 के पर्किंग लेन में तैनात थे। रात करीब 2 बजे काली पीली टैक्सी नंबर डीएल 1 टी 9658 से आरोपी राजू बैरियर के पास पहुंचा था। जहां के टैक्सी लेन में गाडिय़ों की कतार लगी थी। आरोपी कतार से निकल वह अपनी टैक्सी को लेकर कमर्सियल लेन से ले जाने का प्रयास करने लगा। पर विनोद ने उसे रोक दिया।

इसके बालजूद वर प्लास्टिक के बैरिकेड को टक्कर मारते हुए वह टैक्सी ले जाने का प्रयास करने लगा। इसी दौरान जब विनोद ने टैक्सी रोकने की कोशिश की तो उसकी टैक्सी के एक दरवाजे का शीशा टूट गया। इससे नाराज हो राजू ने कार से रॉड निकाल विनोद पर हमला कर दिया। उसके पीठ, हाथ और पैर पर रॉड से वार किए। साथ ही बूथ में लगा शीशा भी तोड़ दिया।

इधर जब विनोद ने पीसीआर को कॉल करने लगा तो आरोपी अपनी टैक्सी लेकर मौके से फरार हो गया। इधर पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए उसके घर व अन्य ठिकानों पर छापेमारी की है पर आरोपी फरार बताया जा रहा है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

दिल्ली सरकार का 10वीं-12वीं के छात्रों तोहफा- नहीं देनी होगी बोर्ड परीक्षा की फीस

सेंट्रल बोर्ड ऑफ सेकंडरी एजुकेशन (CBSE) के 10वीं और 12वीं बोर्ड की फीस बढ़ाने के ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *