Breaking News

करोड़ो रूपए का ऑफर मिलने के बावजूद शिल्पा ने इस प्रोडक्ट के एडवरटाईजमेंट के लिये किया साफ़ इंकार

शिल्पा शेट्टी का नाम सुनते ही हम फिटनेस के बारे में सोचने लगते हैं। 44 की आयु में भी शिल्पा एकदम फिट और सेक्सी नज़र आती हैं व इसका श्रेय शिल्पा की एक्सरसाइज़ रूटीन व खानपान को जाता है।

 

शिल्पा रोज़ाना एक्सरसाइज़ करती हैं व हेल्दी लाइफस्टाइल का अनुसरण करती हैं। शिल्पा शेट्टी के लिए फिटनेस सबसे पहले जाता है व वे इससे किसी तरह का कॉम्प्रोमाइज़ नहीं करती हैं। लोगों को स्वस्थ ज़िंदगी जीने व एक्सरसाइज़ के लिए प्रेरित करने के लिए शिल्पा के अपना वेलनेस ऐप, फिटनेस डीवीडी व द ग्रेट भारतीय डायट बुक भी लॉन्च किया है। हालांकि हाल में शिल्पा फिल्मों में फिर से जुड़ने का इरादा कर चुकी हैं व एक फिल्म भी साइन कर लिया है, लेकिन वे अभी भी लोगों को स्वस्थ ज़िंदगी जीने के लिए प्रेरित करने का कोई मौका नहीं छोड़ती।

 

फिटनेस आइकॉन होने के कारण हाल ही में एक आर्युवेदिक कंपनी ने शिल्पा के स्लिमिंग पिल यानी चर्बी घटानेवाली गोली का एडवरटाईजमेंट करने के लिए 10 करोड़ का ऑफर दिया। लेकिन शिल्पा ने यह ऑफर स्वीकार करने से साफ इंकार कर दिया। इस बारे में बात करते हुए शिल्पा ने एक साक्षात्कार में बोला कि मैं ऐसी किसी चीज़ को नहीं बेचना चाहती, जिसपर मैं विश्वास नहीं करती। स्लिमिंग पिल्स और फैड डायट्स बहुत आकर्षित करते हैं व तुरंत रिजल्ट देने का वादा करते हैं, लेकिन ठीक खानपान व एक्सरसाइज़ को कोई मात नहीं दे सकता। जीवनशैली में परिवर्तन लाने से ज़्यादा बेहतरीन परिणाम मिलते हैं, जो हमेशा बने रहते हैं।

 

काम की बात करें तो शिल्पा जल्द ही बड़े पर्दे पर नज़र आनेवाली हैं। उन्होंने सब्बीर खान की निकम्मे फिल्म साइन की है। शिल्पा अंतिम बार फिल्म अपने में नज़र आई थीं, जिसमें शिल्पा के अतिरिक्त बॉबी देओल, सनी देओल, घर्मेंन्द्र, कैटरीना कैफ ने कार्य किया था। उन्होंने सब्बीर खान की निकम्मे फिल्म साइन की है।

About News Room lko

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...