Breaking News

भारत दौरे पर जीत हासिल न करने पर दुनिया में सबकुछ खत्म नहीं हो जाएगा’ : इनॉक एनक्वे

भारत दौरे के लिए दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के अंतरिम डायरेक्टर नियुक्त किए गए इनॉक एनक्वे का मानना है कि आगामी भारत दौरा काफी चुनौतीपूर्ण होगा। उन्होंने कहा कि अगर उनकी टीम भारत दौरे पर जीत हासिल नहीं कर पाई तो दुनिया में सबकुछ खत्म नहीं हो जाएगा।

दक्षिण अफ्रीका भारत के दौरे पर तीन टी-20 और तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। सीरीज का पहला मैच 15 सितंबर को धर्मशाला में खेला जाएगा।इनॉक ने अपनी नियुक्ति के बाद शुक्रवार को पहली बार संवाददाताओं से बातचीत की।

आईसीसी ने इनॉक से हवाले से कहा, “मैं समझता हूं कि यह बहुत ही चुनौतीपूर्ण दौरा होगा, लेकिन मुझे पूरा भरोसा है कि हम तुरंत प्रभावित कर सकते हैं।”

उन्होंने कहा, “और अगर ऐसा नहीं होता है तो इससे सबकुछ खत्म नहीं हो जाएगा। हर चीज का हमेशा एक बड़ा पहलू होता है।”

इनॉक का मानना है कि उनकी टीम विश्व कप के निराशाजनक प्रदर्शन को पीछे छोड़कर शनदार वापसी करेगी। विश्व कप में टीम नौ मे से तीन मैच ही जीत पाई थी।

उन्होंने कहा, “एक कोच के रूप में मेरा मानना है कि प्रत्येक चुनौती में एक मौका है। कुछ चीजें समय ले सकती है और मुझे नहीं पता कि इतने कम समय में हम कैसे सफल हो पाएंगे। लेकिन मेरा मानना है कि हम जल्द ही वापसी कर सकते हैं।”

36 वर्षीय इनॉक स्पेनिश फुटबाल टीम के कोच गॉर्डियोला से प्रेरणा लेते हैं। उन्होंने कहा कि भारत दौरे पर वह टीम के प्रदर्शन की पूरी जिम्मेदारी लेंगे।

About News Room lko

Check Also

भारत के शीर्ष गेमर्स से मिले प्रधानमंत्री मोदी, इन खेलों में खुद भी आजमाया हाथ

भारत के शीर्ष गेमर्स से प्रधानमंत्री मोदी ने मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने खुद भी ...