Breaking News

दोबारा कोच पद के लिये तैनात हुए रवि शास्त्री, सोशल मीडिया पर लोगो ने जम कर उड़ाया मज़ाक

क्रिकेट सलाहकार समिति के प्रमुख कपिल देव ने शुक्रवार को कहा कि भारतीय टीम के मुख्य कोच के रूप में उन्हें फिर से नियुक्त करने के रवि शास्त्री के फैसले में कप्तान विराट कोहली द्वारा वर्तमान कोच के खुले समर्थन से प्रभावित नहीं थे। सीएससी की उम्मीद के मुताबिक, शास्त्री को दो साल के लिए मुख्य कोच के रूप में फिर से चुना गया है।

भारत में 2021 टी 20 विश्व कप के बाद उनके प्रदर्शन की फिर से समीक्षा की जाएगी। जब कपिल से पूछा गया कि क्या अंतिम निर्णय कप्तान की पसंद से प्रभावित होता है। तो उन्होंने कहा कि नहीं, क्योंकि अगर हमें उनकी राय लेनी है, तो हमें पूरी टीम की राय लेनी होगी। हमने उनसे नहीं पूछा क्योंकि हमारे पास यह सुविधा नहीं है।

सभी उम्मीदवारों में शास्त्री का रिकॉर्ड सबसे अच्छा था। जब वह कोच थे, भारतीय टीम टेस्ट रैंकिंग में नंबर एक पर पहुंच गई और ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार ऑस्ट्रेलिया को उसकी धरती पर हराया। हालाँकि, उनके नेतृत्व में भारत ने आईसीसी टूर्नामेंट नहीं जीता और 2015 और 2019 विश्व कप में निराशा का सामना करना पड़ा।यह भारतीय टीम के साथ शास्त्री का चौथा रुख होगा। 2007 के बांग्लादेश दौरे के दौरान वह जल्द ही कोच बन गए। इसके बाद वह 2014 से 2016 तक टीम के निदेशक और 2017 से 2019 तक मुख्य कोच रहे। वर्तमान समिति ने दिसंबर में डब्ल्यूडब्ल्यू रमन को महिला टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया।

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...