Breaking News

लग्जरी कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यहाँ जानिये भारत में मिलने वाली बजट रेंज कारे

भारत में दुनिया की जानी-मानी कार निर्माता कंपनियां अपनी Luxury Cars बेचती हैं। अगर आप भी कोई लग्जरी कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो हम आपको भारत में बिकने वाली लग्जरी कारों के शुरुआती मॉडल्स के बारे में बता रहे हैं। BMW से लेकर Jaguar और Audi जैसे ब्रांड भारत में अपनी लग्जरी कारों की शुरुआती रेंज की पेशकश करते हैं।

बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज (BMW 3 Series)

इंजन और पावर की बात की जाए तो इस कार में 1995 सीसी का इंजन दिया गया है। माइलेज की बात की जाए तो यह 5 सीटर कार प्रति लीटर में 22.69 किमी का माइलेज दे सकती है। कीमत की बात की जाए तो इस कार की एक्स शोरूम कीमत करीब 39.8 से 47.3 लाख रुपये तक है।

स्कोडा कोडिएक (Skoda Kodiaq)

इंजन और पावर की बात की जाए तो इस कार में 2.0 लीटर का इंजन दिया गया है। माइलेज की बात की जाए तो यह 7 सीटर कार प्रति लीटर में 16.25 किमी का माइलेज दे सकती है। कीमत की बात की जाए तो इस कार की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 35,36,599 रुपये तक है।

जगुआर एक्सई (Jaguar XE)

इंजन और पावर की बात की जाए तो इस कार में 2.0 लीटर का 4 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है। माइलेज की बात की जाए तो यह 5 सीटर कार प्रति लीटर में 13.6 किमी का माइलेज दे सकती है। कीमत की बात की जाए तो इस कार की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 41.34 लाख रुपये है।

ऑडी ए3 (Audi A3)

इंजन और पावर की बात की जाए तो इस कार में 1395 सीसी का इंजन दिया गया है। माइलेज की बात की जाए तो यह 5 सीटर कार प्रति लीटर में 19.2 किमी का माइलेज दे सकती है। कीमत की बात की जाए तो इस कार की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 3,312,000 लाख रुपये है।

वोल्वो एस60 (Volvo S60)

इंजन और पावर की बात की जाए तो इस कार में 1969 सीसी का इंजन दिया गया है। माइलेज की बात की जाए तो यह 5 सीटर कार प्रति लीटर में 18 किमी का माइलेज दे सकती है। कीमत की बात की जाए तो इस कार की एक्स शोरूम कीमत करीब 38,50,500 लाख रुपये है।

About News Room lko

Check Also

पांच लाख टन रबी प्याज खरीदेगी केंद्र सरकार, उपभोक्ता मामलों के सचिव ने बताई इसकी वजह

प्याज निर्यात प्रतिबंध के मद्देनजर मंडी की कीमतों में संभावित गिरावट की चिंता के बीच ...