Breaking News

संगठन को बूथ स्तर तक मजबूत करने के लिए 31 को महत्वपूर्ण बैठक करेंगे जयंत चौधरी

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल संगठन को बूथ स्तर तक मजबूत करने के साथ साथ व्यापक स्तर पर सदस्यता अभियान को गति प्रदान करेगा इस सम्बन्ध में 31 अगस्त 2019 को लखनऊ में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी की मौजूदगी में दल के पदाधिकारियों की एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित होगी। 10 अगस्त 2019 से प्रारम्भ हुये सदस्यता अभियान के बाद पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों व प्रान्तीय अध्यक्षों की संयुक्त बैठक राष्ट्रीय अध्यक्ष चौ0 अजित सिंह के निर्देष पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी की अध्यक्षता में आज दिल्ली स्थित राष्ट्रीय कार्यालय मेें सम्पन्न हुयी।

बैठक को सम्बोधित करते हुये राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि संगठन को बूथ स्तर तक मजबूत करने के साथ साथ सभी पदाधिकारी सदस्यता अभियान को वृहद स्तर पर गम्भीरता के साथ चलायें। उन्होंने फ्रन्टल संगठनों से विषेष रूप से आवाह्न किया कि वह दल की रीति नीति से आम जनमानस को अवगत कराकर उन्हें दल से जोडने के लिए सदस्य बनायें व बूथ स्तर पर संगठन को मजबूत करें। उन्होंने कहा कि जहां एक ओर देश के किसान आत्महत्या करने को विवष हैं तो दूसरी ओर नौजवान रोजगार से वंचित होता जा रहा है। वहीं उ0प्र0 में कानून और व्यवस्था की स्थिति बद से बदतर हो चुकी है। ऐसे में राष्ट्रीय लोकदल एक मजबूत विकल्प के रूप में तैयार खडा है। सभी को बूथ स्तर तक जाकर जनता से सीधा संवाद स्थापित करना चाहिए। उन्होंने कहा कि 10 नवम्बर तक चलने वाली सदस्यता अभियान में किसान, नौजवान, बेरोजगार सहित समाज के सभी वर्गो तक अपनी पैठ बनाकर उनको दल से जोडने के अभियान चलायें।

उपरोक्त जानकारी राष्ट्रीय लोकदल के मीडिया प्रभारी जावेद अहमद ने देते हुये बताया कि बैठक में राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी, उ0प्र0 के अध्यक्ष डाॅ. मसूद अहमद, पूर्व सांसद मुंशीराम पाल, पूर्व विधायक एवं राष्ट्रीय पर्यवेक्षक शिवकरन सिंह, पूर्व विधायक सुखबीर सिंह, राष्ट्रीय सचिव गिरीश चौधरी, चौ0 वसीम राजा, ऐश्वर्य राज सिंह आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

About Aditya Jaiswal

Check Also

शादीशुदा प्रेमिका के साथ बिस्तर में था प्रेमी, सास ने देख लिया तो मार डाला; गिरफ्तार

एटा:  उत्तर प्रदेश के एटा में महिला ने प्रेमी संग मिलकर सास की गला दबाकर ...