Breaking News

जब अचानक सीएम ममता बैनर्जी दुकान पर पहुंची, बनाने लगी चाय

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी लोकसभा चुनाव में भाजपा के हाथों मिली कड़ी प्रतिस्पर्धा से निपटने के लिए आगामी विधानसभा चुनाव में लोगों का भरोसा जीतने के अभियान में जुट गई हैं, जिसके तहत उन्होंने दीघा जिले के दत्तपुर गांव अचानक पहुंची और वहां सड़क किनारे एक दुकान पर रुक गईं, जहां पर एक बच्ची को उठाकर दुलारा, फिर उसी दुकान में चाय बनाने लग गईं. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दीघा के दत्तपुर गांव का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कभी-कभी जीवन में छोटी खुशियां हमें खुश कर सकती हैं. अच्छी चाय बनाना और परोसना इनमें से एक है.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का दीघा के दत्तपुर गांव में कुछ अलग ही अंदाज देखने को मिला. दत्तपुर गांव के सीएम ममता बनर्जी ने एक स्टॉल में न केवल चाय बनाई, बल्कि लोगों को परोसा भी. ममता बनर्जी ने चाय बनाते हुए वीडियो अकाउंट में पोस्ट किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वह स्थानीय लोगों से घिरी हुई हैं. इस वीडियो में वह एक छोटी बच्ची के साथ खेलती हुई नजर आ रही हैं. ममता बनर्जी वीडियो की शुरुआत में एक बच्ची के साथ खेलती हुई दिखाई दे रही हैं.

वह बच्ची को काफी देर पुचकारती हैं और बाद में उसे दुकान से एक नमकीन का पैकेट तोड़कर देती हैं. इसके बाद वह खुद दुकान के अंदर खड़े होकर चाय बनाती हैं और उसे कप में परोस कर लोगों को देती हैं. इसके बाद ममता बनर्जी खुद भी लोगों के साथ खुड़े होकर चाय की चुस्की लेते हुए स्थानीय लोगों से बातचीत भी करती हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...