Breaking News

लखनऊ : हिंदू देवताओं की आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट करने पर रियल एस्टेट एजेंट गिरफ्तार

यहां एक रियल एस्टेट एजेंट को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हिंदू देवताओं की आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट करने पर गिरफ्तार कर लिया गया है। सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट के बाद उत्तर प्रदेश की राजधानी के आलमनगर क्षेत्र में विरोध प्रदर्शन होने लगा, जिसके बाद पुलिस ने एक मामला दर्ज किया और रविवार रात इश्तेखार अली (48) को गिरफ्तार कर लिया।

अली को धर्म के आधार पर विभिन्न समुदायों में बैर बढ़ाने, किसी भी वर्ग के धार्मिक भावनाओं को आहत करने के उद्देश्य से जानबूझकर अपमानजनक कार्य करने और इलेक्ट्रॉनिक माध्यम से अश्लील चीजें प्रकाशित करने के कारण गिरफ्तार किया गया है। आलमनगर में रहने वाले एक ठेकेदार मनोज कुमार गुप्ता ने अली के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

स्टेशन हाउस अधिकारी (एसएचओ) त्रिलोकी सिंह ने कहा, “अली ने शनिवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक हिंदू देवता की अभद्र तस्वीर पोस्ट की थी। इस पोस्ट को कई बार शेयर किया गया, जिससे आक्रोशित हुए स्थानीय निवासियों ने विरोध प्रदर्शन किया। इसके बाद एक मामला दर्ज किया गया और अली को गिरफ्तार कर लिया गया।”

अली ने दावा किया कि उसका कोई दोष नहीं है और उन्होंने ऐसे किसी कंटेट को पोस्ट करने की बात को खारिज कर दिया। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि अली सोशल मीडिया पर राष्ट्रीय नेताओं के खिलाफ लगातार पोस्ट करता रहता था।

About Aditya Jaiswal

Check Also

विश्वनाथ मंदिर में अब नहीं होगी मन्नत की हौद भराई, 580 लीटर दूध से भरा जाता था अरघा

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में अब हौद भराई पूजा पर रोक लगा दी गई है। ...