Breaking News

Sreesanth की धमकी पर सलमान ने पूछा सवाल

सलमान खान ने श्रीसंत Sreesanth से ’बिग बॉस’ के घर को छोड़ कर जाने वाली धमकी को लेकर सवाल किया है। उन्होंने श्रीसंत से पूछा है कि उन्होंने ये बात क्यों छेड़ी? जिस पर श्रीसंत जवाब देते हैं कि वे बहुत गुस्से में थे। श्रीसंत ने तो सलमान को भी नहीं बख्शा है। वे एक बार फिर से सलमान के सवालों को सुन कर तिलमिला जाते हैं और कहते हैं कि मुझे अभी भी इस घर में नहीं रहना है।

Sreesanth को वीकेंड का वार के दौरान

श्रीसंत Sreesanth को वीकेंड का वार के दौरान घर के सबसे खराब परफॉरमर होने की वजह से तोप की सलामी दी गई है।चूंकि उन्होंने पिलो टास्क सही तरीके से नहीं खेला। अनूप द्वारा जसलीन को मेडल दिया जाएगा।
मालूम हो कि ’बिग बॉस 12’ का पहला हफ्ता पूरा हो चुका है, अब ’वीकेंड के वार’ की बारी है। सलमान खान पहली बार घर में रह रहे सदस्यों से रूबरू होने जा रहे हैं। ऐसे में खबर है कि उन्होंने सारे घरवालों की खूब क्लास लगाई है।

सलमान खान ने घर वालों से कहा है कि अब तक के ’बिग बॉस’ के इतिहास में कभी ऐसा नहीं हुआ, जिस तरह से इस बार हो रहा है कि लोग इतने कैमरे लगे होने के बावजूद अजीब ही व्यवहार कर रहे हैं और एक दूसरे के साथ पहले हफ्ते से ही लड़ रहे हैं। दर्शक आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि किस तरह अनूप जलोटा को टॉर्चर रूम में भेजने के लिए सारे सदस्य एक रट लगाते हैं, चूंकि उनका मानना है कि घर में कैप्टेंसी को लेकर अनूप ने सरासर बेइमानी की है, न चाहते हुए भी अनूप को टॉर्चर रूम में जाना ही पड़ता है।

 

About Samar Saleel

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...