Breaking News
Virendra Yadav said that winning is not must in game

Virendra Yadav : खेल में हार जीत नहीं, भावना प्रधान होती है

रायबरेली। आर्मी स्टेडियम क्लब रायपुर महेवा द्वारा आयोजित की गयी खेलकूद प्रतियोगिता के समापन समारोह में बोलते हुए जिला पंचायत सदस्य Virendra Yadav वीरेन्द्र यादव ने कहा कि खेल में हार जीत नहीं बल्कि भावना प्रधान होती हैं। खेल के कारण ही पी0टी0 ऊषा, सुधा सिंह आदि ने धावक के रूप में देश का नाम रोशन किया।

Virendra Yadav द्वारा पुरस्कृत किये गए विजेता

1600मीटर की दौड़ में राहुल यादव, 400 मीटर की दौड़ में संदीप यादव, 100 मीटर की दौड़ में केश कुमार विजेता रहे। राहुल यादव, संदीप यादव, केश कुमार को सदर विधायक की ओर से पुरस्कार में साइकिल दी गयी तथा द्वितीय विजेता को लोवर टी-शर्ट एवं तृतीय विजेता को स्पोर्ट किट जिला पंचायत सदस्य वीरेन्द्र द्वारा प्रदान की गयी।

इस अवसर पर पूर्व प्रधान मो0 युसूफ का नागरिक अभिनन्दन किया गया। मो0 युसूफ पिछले 12 वर्षो से नवयुवकों को सेना में सेवा के लिए प्रेरित कर रहे हैं ,साथ ही उन्हें सेना की तैयारी हेतु टिप्स भी देते हैं।

ये भी पढ़े – Monsoon की हो रही वापसी, जाने कैसा रहेगा आपका शहर

बता दें मो0 युसूफ ने आर्मी स्टेडियम क्लब की स्थापना की थी। अब तक लगभग ढाई सौ नवजान सेना में सेवारत हैं, जो आर्मी स्टेडियम क्लब रायपुर महेरी की उपज है।

रत्नेश मिश्रा
रत्नेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

जल्द खत्म होने वाला है टीम इंडिया के मौजूदा हेड का कार्यकाल…

टीम इंडिया के मौजूदा हेड कोच रवि शास्त्री व उनके सहयोगी सपोर्ट स्टाफ का कार्यकाल जल्द खत्म होने वाला है.वेस्टइंडीज टूर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *