Breaking News

योगी के मंत्री का आरोप कहा-शिवपाल यादव भाजपा के ‘एजेंट’

बलिया।  उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और राज्य के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के नेता शिवपाल सिंह यादव को भाजपा का ‘एजेंट’ करार दिया है। उन्होंने यह बात बलिया जिले के बांसडीह क्षेत्र के शिवपुर गांव में शनिवार शाम पार्टी के अति दलित तथा अति पिछड़ा वर्ग के कार्यकर्ता सम्मेलन से इतर संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कही।

मायावती का बंगला शिवपाल को दिया जाना चाल :ओम प्रकाश राजभर

उन्होंने शिवपाल को पूर्व मुख्यमंत्री मायावती द्वारा खाली किया गया भव्य सरकारी आवास आवंटित किये जाने से जुड़े सवाल के जवाब में यह टिप्पणी करते हुए कहा कि शिवपाल भाजपा के एजेंट बनकर काम कर रहे हैं। राजभर ने कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने दावा किया कि अगर भाजपा ने वायदे के मुताबिक पिछड़े वर्ग के लिये आरक्षण में आरक्षण की व्यवस्था नहीं की तो लोकसभा के आगामी चुनाव में वह उत्तर प्रदेश में भाजपा का खाता नहीं खुलने देंगे।

आरक्षण का भरोसा

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि उन्हें कुछ नहीं चाहिए,चाहे तो उन्हें मंत्रिमंडल से हटा दिया जाए। राजभर ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने लोकसभा चुनाव के छह माह पहले पिछड़े वर्ग के लिये आरक्षण में आरक्षण का भरोसा दिलाया था। अब 2019
का चुनाव आने वाला है। अगर भाजपा ने 27 अक्तूबर तक इस पर फैसला नहीं लिया तो वह लखनऊ की रैली में भाजपा से गठबंधन के भविष्य को लेकर अंतिम फैसला लेंगे।

About Samar Saleel

Check Also

भारत-चीन के बीच कूटनीतिक वार्ता, एलएसी से हटेंगे सैनिक

नई दिल्ली। भारत-चीन सीमा मामलों पर परामर्श एवं समन्वय के लिए कार्य तंत्र की 29वीं ...