Breaking News

एयरटेल ने लॉन्च किया Airtel thanks

लखनऊ। एयरटेल ने आज अपने ग्राहकों को एक्सक्लुसिव फायदे देने के लिए Airtel thanks ‘एयरटेल थैंक्स’लॉन्च किया। ‘एयरटेल थैंक्स’ के तहत 100 रु. या उससे अधिक का मासिक एआरपीयू कराने वाले ग्राहकों को बिना कोई अतिरिक्त शुल्क दिए अतिरिक्त फायदे मिलेंगे। इन फायदों में प्रीमियम डिजिटल कंटेंट की एक्सेस,स्मार्टफोन पर बेहतरीन ऑफर एवं ऑनलाइन शॉपिंग पिंग वाउचर शामिल होंगे। मासिक एआरपीयू जितना ज्यादा होगा, ग्राहक को उतने ही ज्यादा फायदे मिलेंगे।

Airtel thanks के ग्राहकों को

एयरटेल थैंक्स Airtel thanks के ग्राहकों को सर्विस एवं नेटवर्क से संबंधित समस्याओं के लिए रेड कार्पेट कस्टमर केयर मिलेगी, जो उनके अनुभव को और ज्यादा बेहतर बना देगी। ये सभी फायदे माई एयरटेल ऐप, एयरटेल टीवी एवं विंक म्यूज़िक द्वारा डिजिटल रूप से प्रदान किए जाएंगे, जिससे ग्राहकों का अनुभव बहुत सुगम होगा। माई एयरटेल ऐप एवं एयरटेल टीवी पर नए एयरटेल थैंक्स सेक्शन में ग्राहकों को पूरे साल नियमित रूप से ऑफर अपडेट मिलेंगे।

एयरटेल थैंक्स के संचालन के लिए एयरटेल विभिन्न उत्पाद श्रेणियों में सर्वश्रेष्ठ ब्रांडों के साथ साझेदारी कर रहा है। यह डिजिटल प्लेटफार्म ब्रांडों को स्मार्टफोन ग्राहकों के विस्तृत आधार के साथ संलग्न होने की सामर्थ्य प्रदान करता है। ग्राहकों की गहरी समझ का उपयोग करके एयरटेल साझेदारों के साथ काम करके एयरटेल ग्राहकों के लिए अनुकूलित ऑफर निर्मित करेगा।

भारती एयरटेल के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, वाणी वेंकटेश ने कहा, ‘‘हम अपने ग्राहकों को खुशी प्रदान करना चाहते हैं। हमारा उद्देश्य है कि हम उनके लिए विशिष्ट अनुभव निर्मित करें। एयरटेल थैंक्स ग्राहकों को खास अनुभव प्रदान करने के लिए हमारा सबसे बड़ा अभियान है। यह हमारे ग्राहकों एवं साझेदारों, दोनों के लिए फायदेमंद प्रोग्राम है। यह ब्रांड को अत्यधिक केंद्रित ऑफर के साथ ग्राहकों तक पहुंचने का मौका प्रदान करेगा। हमें अपने पार्टनर्स से बहुत शानदार प्रतिक्रिया मिली है और हम एयरटेल थैंक्स को विशाल स्तर की ‘टेल्को ब्रांड’ कोलाबोरेशन प्रॉपर्टी बनाने के लिए आशान्वित हैं।’’

 

About Samar Saleel

Check Also

शेयर बाजार में मजबूती; सेंसेक्स 220 अंक चढ़ा, निफ्टी 22200 के करीब

हफ्ते के तीसरे कारोबारी दिन गुरुवार को भी शेयर बाजार में मजबूती दिखी। सुबह 9 ...