Breaking News

विधान परिषद सभापति के पुत्र की संदिग्ध हालत में मौत

लखनऊ। विधान परिषद के सभापति रमेश यादव के छोटे पुत्र अभिजीत की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। अभिजीत यादव का शव दारुलशफा विधायक निवास के डी ब्लॉक के कमरा नम्बर 28 में मिला है। परिजनों ने बताया कि सीने में अचानक दर्द के बाद अभिजीत ने दम तोड़ा है।

विधान परिषद के सभापति के पुत्र अभिजीत

विधान परिषद के सभापति के पुत्र अभिजीत उर्फ विवेक का शव जहां मिला है, उस कमरे में उनके बड़े भाई और मां भी थे। परिवार के लोगों का कहना है कि विवेक के आज सुबह अचानक तेज दर्द उठा था, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। परिवार के लोगों ने बिना पुलिस को सूचना दिए ही 21 वर्षीय अभिजीत का शव अंतिम संस्कार के लिए भेज दिया।

इसकी जानकारी होने पर हजरतगंज पुलिस ने अंतिम संस्कार रुकवा दिया। परिवार में प्रापर्टी का विवाद आया सामने। विवेक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। सभापति रमेश यादव की दूसरी पत्नी मीरा यादव ने कहा मेरी और बड़े बेटे अभिषेक की जान को खतरा है। रमेश यादव हमारी हत्या करवा सकते हैं।

परिवार का कहना है कि विवेक शनिवार रात करीब 11 बजे घर आया था। तब उसने सीने में दर्द की जानकारी मां को दी थी। मां ने सीने में मालिश कर उसे सुला दिया था। सुबह जब काफी देर तक अभिजीत नहीं उठा तो मां उसे उठाने पहुंची। शरीर में कोई हरकत न होती देख भाई को भी बुलाया।
भाई ने विवेक की नब्ज जांची तो पता चला उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौत को संदिग्ध बताया है, लेकिन परिवार की ओर से कोई शिकायत दर्ज न कराने पर शव को परिवार के हवाले कर दिया। माना जा रहा है कि विवेक की मौत हार्ट अटैक के चलते हुई है।

 

About Samar Saleel

Check Also

भारत-चीन के बीच कूटनीतिक वार्ता, एलएसी से हटेंगे सैनिक

नई दिल्ली। भारत-चीन सीमा मामलों पर परामर्श एवं समन्वय के लिए कार्य तंत्र की 29वीं ...