Breaking News
woman crushed by truck in kheero

खीरों : बाइक सवार महिला को ट्रक ने कुचला, मौत

रायबरेली। खीरों थाना क्षेत्र के खीरों अतरहर मार्ग पर कस्बा के नेहा ज्वेलर्स के सामने मंगलवार की पूर्वान्ह लगभग 11 बजे एक मौरंग लदे ट्रक ने एक दलित महिला को रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गयी। उसके साथ बाइक पर सवार उसकी देवरानी गम्भीर रूप से घायल हो गयी जबकि बाइक चालक देवर व दो मासूम बच्चे बाल-बाल बच गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक और मृतका के शव को कब्जे में लेकर घायल महिला को सीएचसी खीरों पहुंचाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

खीरों : नया गैस कनेक्शन लेने जा रही थी महिला

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार नयातारा मजरे जेरी निवासिनी मृतका गीता (25) का पति बबलू दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करता है। मृतका के साथ दो पुत्री आकांक्षी (4) अंशिका(2) व पुत्र अंश (4माह) घर पर रहते हैं। गीता (25) पत्नी बबलू गौतम अपने पुत्र अंश (3 माह) को लेकर देवर राजू पुत्र राम नरेश और देवरानी प्रियंका (22) पत्नी राजू गौतम भतीजी साक्षी 08 माह के साथ बाइक से गैस एजेंसी लालपुर (खीरों) नया गैस कनेक्शन लेने जा रही थी।

जैसे ही कस्बा खीरों में नेहा ज्वेलर्स के सामने बाइक पहुंची सामने से मौरंग लादकर खीरों से अतरहर की तरफ ट्रक संख्या यू पी 71 ए टी 0783 जा रहा था। तभी ट्रक को ओवर टेक करते हुए एक अज्ञात बाइक सवार युवक ने राजू की बाइक में सामने से जोरदार टक्कर मार दी, जिससे तीनों लोग बाइक सहित गिर गए और गीता ट्रक के पहिये के नीचे आ गयी।

गीता की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी जबकि प्रियंका गम्भीर रूप से घायल हो गयी। दोनों महिलाओं के दो मासूम बच्चे व बाइक चालक राजू बाल-बाल बच गए। घटना के बाद टक्कर मारने वाला बाइक सवार युवक बाइक सहित व ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से भाग निकले। घटना की सूचना मिलते ही ससुर राम नरेश ,सास भिखाना,जेठानी,जेठ राजकुमार,पुत्री आकांक्षी 4 वर्ष व अंशिका 2 वर्ष सहित सभी का रोरोकर बुरा हाल है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा 

सूचना पर मौके पर पहुंची खीरों पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने ट्रक को भी कब्जे में ले लिया है। घायल प्रियंका को पुलिस ने सीएचसी खीरों पहुंचाया, जहां से नाजुक हालत में उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

प्रभारी थानाध्यक्ष कमलेश बहादुर सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है। ट्रक कब्जे में ले लिया गया है। मृतका के ससुर राम नरेश पुत्र जोधा की तहरीर पर ट्रक के चालक नाम पता अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्जकर कार्यवाही की जा रही है।

– रत्नेश मिश्रा/राजेंद्र दिवेदी

About Samar Saleel

Check Also

Sunil Singh said People of the country recognize false temptations

प्रदेश में अपराध और अपराधियों को खत्म करना सरकार के लिए दिवास्वप्न: मसूद अहमद   

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 मसूद अहमद ने कहा कि वर्ष 2017 में ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *