Breaking News

16 को रिलीज होगी फिल्म मोहल्ला अस्सी

लंबे समय से सेंसर बोर्ड में अटकी सनी देओल, साक्षी तंवर और रवि किशन अभिनीत फिल्म “मोहल्ला अस्सी” को आखिरकार रिलीज होने की तारीख मिल गयी है। उसे “ए” सर्टिफिकेट मिला है। भोले की नगरी में राम मंदिर जैसे मुद्दे को दर्शाने वाली इस फ़िल्म में काशी के अल्हड़पन को बेहद खूबसूरती के साथ दर्शाया गया है।

मोहल्ला अस्सी का विवाद

काशीनाथ सिंह के चर्चित उपन्यास ‘काशी का अस्सी’ पर आधारित इस फ़िल्म की शूटिंग 2011 में शुरू हुई थी। जिसके कुछ सीन इन्टरनेर पर लीक हो गए थे। इसके बाद कुछ हिन्दू संगठनों ने इसके रिलीज होने का विरोध किया था। संगठनों का विरोध था कि फ़िल्म में काशी को अल्हड़ता को गलियों की फूहड़ता के साथ दर्शाया गया है। सेंसर बोर्ड से आगामी 16 नवंबर को फ़िल्म के रिलीज होने की मिलने के बाद निर्देशक चंद्र प्रकाश द्विवेदी ने खुशी जाहिर किया है।

https://youtu.be/8q3so26gDm0

साभार-ZEE

सनी देओल का किरदार

इस फ़िल्म में सनी देओल ने काशी में गंगा के घाट किनारे बैठने वाले पंडा का किरदार निभाया है जो अयोध्या जाकर राम मंदिर बनाने के संकल्प के साथ जुड़ना चाहता है। बहरहाल सनी देओल और रवि किशन के बेबाक अंदाज को रुपहले पर्दे पर देखने वाले दर्शकों को यह फ़िल्म बेहद पसंद आने वाली है। क्योंकि कहते हैं अगर काशी की मीठी जुबान में प्यार भरी गाली न हो तो काशी को काशी कौन कहेगा।

About Samar Saleel

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...