Breaking News
three dead five injured in bus pickup accident
three dead five injured in bus pickup accident

बस ने पिकअप में मारी टक्कर, 3 की मौत 5 घायल

मध्यप्रदेश/बीनागंज। चाचौड़ा थाना अंतर्गत ग्राम रमणी के पास नेशनल हाईवे पर गुना की तरफ से आ रही बस ने सामने से आ रही पिकअप में टक्कर मार दी। जिससे पिकअप में बैठे 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई,जबकि बस सवार 5 लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रमणी पर बने ढाबे के पास

जानकारी के मुताबिक घटना सोमवार सुबह 5:05 की है। प्रत्यक्ष दर्शियों के मुताबिक पिकअप बीनागंज से गुना की ओर जा रही थी जिसे देदला निवासी दशरथ सिंह मीना चला रहा था। रास्ते में रमणी पर बने ढाबे के पास रोड पार करते समय गुना की तरफ से आ रही हंस ट्रेवल्स की बस ने पिकअप के अगले हिस्से में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस की टक्कर से पिकअप के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना में पिकअप चालक दशरथ सिंह मीना समेत उनके रिश्तेदार पप्पू मीना एवं रामजीवन मीना की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। ग्रामीणों द्वारा सूचना पाकर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतकों को ग्रामीणों की सहायता से पिकअप वाहन से बाहर निकाला एवं बस सवार घायलों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया।

मृतक थे आपस में रिश्तेदार

गुर्घटना में मरने वाले तीनों लोग आपस में मामा-भांजे थे। जो बीनागंज से अपने गांव देदला जा रहे थे। रस्ते में ढाबे पर रुकने के लिए तीनों रोड पार ढाबे की तरफ जा रहे थे तभी गुना की ओर से बस ने पिकअप (MP-08 GA-2628) में टक्कर दे मार दी। जिससे घटनास्थल पर ही तीनों की मौत हो गई।

About Samar Saleel

Check Also

अमित शाह ने दिया संसद सत्र को 10 दिन तक बढ़ाने का संकेत

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बीजेपी संसदीय दल के मीटिंग के दौरान संसद सत्र को तकरीबन 10 दिन ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *