Breaking News

पचोखरा गाँव में लुटेरो का आतंक

टूण्डला। थाना पचोखरा क्षेत्र के कस्बा पचोखरा में बीती रात तीन अज्ञात चोर लुटेरो ने बियर शाप व अंग्रेजी शराब की दुकान पर लाल मिर्च का पाउडर सेलमैन के ऊपर फेंक कर लूटने का प्रयास किया।

पचोखरा : अँधेरे का लाभ उठाकर भागे लुटेरे

बताते चलें कि बियर शाप प्रदीप बघेल उर्फ राजू सोनी मालिक से जानकारी प्राप्त हुई कि तीन लुटेरे दो बाइक पर सवार होकर बियर शाप पर रूके तो एक अज्ञात चोर ने दो बियर काउंटर पर खड़े सेलमैन मनीष बघेल पुत्र विनोद बघेल पचोखरा से माँगी। जैसे ही मनीष ने दो बियर निकालकर दी तो वही बाजू में खड़े दूसरे लुटेरे ने लाल मिर्च का पाउडर सेलमैन मनीष के ऊपर फेंका और बाजू में अंग्रेजी शराब के काउंटर पर बैठे सेलमैन राकेश पर भी फेका मगर बियर शाप के सेलमैन मनीष ने हिम्मत का परिचय देते हुए लुटेरों से भिड़ गया और यह सब देख एक लुटेरा जो बाइक स्टार्ट कर पहले से खड़ा था, उसकी बाइक पर बैठकर तीनों लुटेरे भाग खड़े हुए व दूसरी वाइक पैसन प्रो को खड़ी छोड़कर अँधेरे का लाभ उठाकर भाग निकले।

घटना के बारे में दुकान के मालिक ने बताया कि लुटेरे कोई भी नुकसान करने में सफल नहीं हो सके । सूचना पर पहुँचीं थाना पचोखरा पुलिस लुटेरे की खड़ी बाइक पैसन प्रो को अपने कब्जे में लेकर थाने ले आयी तथा अज्ञात चोर/लुटेरो के खिलाफ थाना पचोखरा मे तहरीर दे दी गई है।

मो० फरमान

 

About Samar Saleel

Check Also

माफिया अतीक का शूटर बल्ली पंडित गिरफ्तार, भारी मात्रा में बम के साथ पकड़ा गया

खुल्दाबाद में माफिया अतीक अहमद के शूटर बल्ली पंडित उर्फ सुधांशु त्रिवेदी ने बालू ठेकेदार ...