Breaking News

किन्नर प्रत्याशी ने सीएम को अयोध्या जाने के लिए किया मजबूर : अखिलेश

राजधानी स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय में एक पत्रकार वार्ता के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर चुटकी लेते हुए कहा कि एक किन्नर प्रत्याशी ने प्रदेश के मुख्यमंत्री को वोट मांगने के लिए मजबूर कर दिया है। आपको बताते चलें इस निकाय चुनाव के लिए सीएम योगी ने प्रदेश के कई जनपदों में घूम-घूम कर प्रचार करने का कार्यक्रम बनाया है जिसके अभियान की शुरुआत सीएम योगी ने राम नगरी अयोध्या(फैजाबाद) से किया।

समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यालय में अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी सभी वर्ग को साथ लेकर चलने पर विश्वास करती जिसको ध्यान में रखते हुए अयोध्या में समाजवादी पार्टी ने किन्नर गुलशन को वहां से मेयर उम्मीदवार बनाया है। अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी ने हमेशा से दहशत फैलाने का काम किया है। इतना ही नहीं केंद्र की बीजेपी सरकार ने जीएसटी लागू करके देश को बर्बाद कर दिया है। जीसएटी दरों में बार-बार बदलाव करना इस बात का संकेत है कि सरकार स्वयं मौजूदा जीसएटी दरों से संतुष्ट नहीं है जिसका देश भर के व्यापारियों द्वारा खासा विरोध किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आज व्यापारियों की हालत बद से बदतर हो चली है जिससे उन्हें भारत में व्यापार करने में दिक्क्त हो रही है।

पूर्व सीएम ने बीएसपी प्रमुख मायावती के बयान पर कहा सभी पार्टियां एक दूसरे से गठबंधन कर रही हैं,’हम तो वैसे भी सभी के साथ अच्छे रिश्ते बना रहे है, मै चाहता हूँ किसी से मेरे रिश्ते ख़राब न हों। अगर जरुरी हुआ तो प्रदेश और देश की भलाई के लिए हम किसी के साथ भी रिश्ता बनाने के लिए तैयार हैं।” इस मौके पर पूर्व विधानसभा स्पीकर माता प्रसाद पांडेय और राजेन्द्र चौधरी भी मौजूद रहे।

About Samar Saleel

Check Also

उत्‍तर रेलवे ने स्‍क्रैप बिक्री में बनाया नया रिकॉर्ड

• वित्‍त वर्ष 2023-2024 में स्‍क्रैप की बिक्री से 603.79 करोड़ रुपए अर्जित किए नई ...