Breaking News

रायन स्कूल कंडक्टर ने कहा पुलिस ने किया टॉर्चर

गुड़गांव। रायन इंटरनैशनल स्कूल के दूसरी के छात्र प्रद्युम्न की हत्या के आरोपी कंडक्टर अशोक को बुधवार को जेल से रिहा किया गया। पुलिस ने अशोक को जेल के पिछले गेट से निकाला। 75 दिन बाद भोंडसी जेल से निकलकर वह घामडौज में अपने घर पहुंचा। बीमार व परेशान नजर आ रहा अशोक शॉल ओढ़े मीडिया से रूबरू हुआ और बताया कि जेल में उसे किसी तरह की परेशानी नहीं हुई, लेकिन पुलिस हिरासत के दौरान उसने जीते जी नरक भोग लिया है। उसे इस कदर टॉर्चर किया गया कि अब वह सब सोचते हुए भी रूह कांपती है। आखिरकार वह बाहर आ गया और इसके लिए वह भगवान व मीडिया का धन्यवाद करता है। अशोक ने कहा कि अब सब सोचते हुए भी रूह कांपती है।
अशोक की पत्नी ममता ने बताया कि पति के घर लौटने की जितनी खुशी है, उतना ही दुख प्रद्युम्न की मौत का भी है। ममता ने कहा कि पुलिस ने अशोक को उल्टा लटकाकर मारा, असहनीय टॉर्चर किया और गुनाह कबूलने के लिए नशा भी दिया। मामले में अब सीबीआई की जांच सही दिशा में जा रही है। हमें पूरी उम्मीद है कि सीबीआई जांच पूरी कर दोषी को सजा दिलाएगी।
जेल के पिछले गेट से अशोक को लाया गया बाहर पूरे दिन गहमागहमी के बाद बुधवार शाम 7 बजकर 11 मिनट पर अशोक को जेल के कादरपुर रोड स्थित पिछले गेट से छोड़ा गया। पुलिस उसे भोंडसी एसएचओ की सरकारी जिप्सी के जरिये जेल से बाहर निकाल ले जाना चाहती थी। इसके लिए भोंडसी एसएचओ यहां पहुंचे भी। लेकिन जेल के अंदर दाखिल हुए अशोक के परिजन व वकील मोहित वर्मा ने इस पर हामी नहीं भरी। उन्होंने कहा कि अब हम गुड़गांव पुलिस पर कतई भी भरोसा नहीं कर सकते।

About Samar Saleel

Check Also

बेरोजगारी को लेकर प्रियंका गांधी ने केंद्र को घेरा, कहा- भाजपा के पास इसका समाधान नहीं

लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने बेरोजगारी को लेकर केंद्र ...