Breaking News

मासूम बच्ची के साथ रेप

बागपत। प्रदेश के बागपत जिले में एक मासूम बच्ची के साथ दुराचार किए जाने का शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां एक दरिंदे ने आठ साल की एक बच्ची को खेत में ले जाकर उसके साथ रेप किया। पुलिस ने इस संबंध मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश जारी है।
घटना बागपत के खेकड़ा थानाक्षेत्र की है। पुलिस क्षेत्राधिकारी संजीव सुमन ने जानकारी देते हुए बताया कि खेकड़ा थानाक्षेत्र के जंगलों में एक ईंट भटठा है, जहां बच्ची का परिवार ईंट बनाने काम करता है।

सीओ ने बताया :-
सीओ ने बताया कि शुक्रवार को बच्ची के परिजन काम पर गए हुए थे। मजदूर की आठ साल की बेटी दोपहर में परिजनों के पास जा रही थी। उसी दौरान रास्ते में किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसका मुंह दबाकर उसे अगवा कर लिया और नजदीक ही एक गन्ने के खेत में ले गया। जहां उस दरिंदे ने बच्ची के साथ दुराचार किया।

बदहवास हालत में :-
पुलिस क्षेत्राधिकारी संजीव के मुताबिक घटना के बाद आरोपी बच्ची को वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गया।खून से लथपथ बच्ची किसी तरह से बदहवास हालत में अपने परिजनों के पास पहुंची और उन्हें घटना की जानकारी दी। उसकी बात सुनकर घरवालों के होश उड़ गए ।
परिजन फौरन बच्ची को लेकर थाने पहुंच गए और वहां इस संबंध में मुकदमा दर्ज कराया। सीओ सुमन के मुताबिक पुलिस ने बच्ची का मेडिकल करा उसे परिजनों को सौंप दिया है। बच्ची के पिता की तहरीर पर अज्ञात शख्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

About Samar Saleel

Check Also

मतदाताओं का बड़े दलों पर भरोसा कायम, इस बार साफ नहीं मिजाज, अब तक ये रहा है इतिहास

सीतापुर: संसदीय सीट सीतापुर के मतदाताओं ने आजादी के बाद से अब तक बड़े दलों ...