Breaking News

परसदेपुर : सरेराह दुकानदार को मारी गोली,दो घायल

रायबरेली। डीह थानाक्षेत्र के परसदेपुर कस्बे में दिन दहाड़े मोबाइल की दुकान पर घुस कर दबंग युवक ने ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए दुकानदार को गोली मार दी और फरार हो गए। गोलीकांड की घटना में दुकानदार व उसका एक साथी घायल हो गए जिन्हे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों के बीच जमकर नोकझोक हुई। नाराज दुकानदारों ने कस्बे भर की दुकाने बंद करके आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए धरना प्रदर्शन किया।

दुकानदार व उसका साथी घायल

जानकारी के मुताबिक परसदेपुर कस्बे के अंसार चौक निवासी सिकंदर शाह की कस्बे में मोबाइल की दुकान है। किसी बात को लेकर सिकंदरका अटवा निवासी आशीर्वाद सिंह से एक दिन पूर्व विवाद हो गया था। उसी बात को लेकर आरोपी आशीर्वाद ने आज दुकान में घुस कर दुकानदार सिकंदर शाह को गोली मार दी। गोली कांड की घटन में सिकंदर और उसका साथी आबिद गम्भीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर देरी से पहुंची पुलिस से नाराज स्थानीय लोगो की जमकर नोकझोक भी हुयी।

टीम गठित कर दी गयी है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा – शशि शेखर सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक

घटना के विरोध में नाराज व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद कर सड़क जाम कर दिया और विरोध प्रदर्शन करने लगे। मामला बढ़ता देख अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह भारी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुचे और लोगो को समझा बुझाकर मामले को शांत करवाया।

रिपोर्ट-रत्नेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

उत्‍तर रेलवे ने स्‍क्रैप बिक्री में बनाया नया रिकॉर्ड

• वित्‍त वर्ष 2023-2024 में स्‍क्रैप की बिक्री से 603.79 करोड़ रुपए अर्जित किए नई ...