Breaking News

अवैध तमंचा के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार

रायबरेली।पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में जिले में चलाए जा रहे अभियान में कोतवाली पुलिस व स्वाट की संयुक्त टीम ने अवैध तमंचा व कारतूस के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया हैं।

Sujata singh ने बताया

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने बताया कि शहर के न्यू राना नगर निवासी समय सिंह चौहान पुत्र राजेश सिंह को मुखबीर की सूचना पर कोतवाली पुलिस व स्वाट टीम ने मामा चौराहा से गिरफ्तार किया हैं।अभियुक्त के कब्जे से एक तमंचा, तीन कारतूस व दो मोबाइल फोन बरामद हुआ है।

अभियुक्त ने पूछताछ में बताया

पुलिस की पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि मुझे तमंचा रखने का बहुत शौक है मेरा शरीर दुबला पतला है और गांव के लोगों से मेरी रंजिश भी है।यह तमंचा और कारतूस मैंने उन्नाव जिले से तीन हजार रुपये में खरीदा था।एसपी ने गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को दस हजार रुपये का नगद ईनाम दिया है।

पुलिस टीम को दस हजार रुपये का ईनाम:SP

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में कोतवाल अशोक कुमार सिंह, स्वाट प्रभारी राकेश सिंह, सर्विलांस प्रभारी अमरेश कुमार त्रिपाठी,सिविल लाइन चौकी इंचार्ज नारायण कुशवाहा, एसआई पुरुषोत्तमदास, एसआई पवन प्रताप सिंह,आरक्षी मनोज  सिंह , संतोष  सिंह,  रामाधार ,विजय बहादुर, राजेंद्र कुमार,पंकज यादव, दुर्गेश  सिंह, चालक अरुण कुमार सिंह, अर्जुन यादव ने अपनी विशेष भूमिका निभाई ।

रत्नेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

राजपाट का त्याग करने वाले ही भगवान महावीर और बुद्ध हुए- पंकज सिंह

• चौक में आयोजित भगवान महावीर जन्म कल्याणक 2024 महोत्सव का भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष और ...