Breaking News

जानें कैसे बदलेगी 7 घोड़ों वाली Painting आपकी किस्मत

घर सजाने के लिए वैसे तो हम तरह-तरह की कई सारी Painting पेंटिंग्स का इस्तेमाल करते हैं। ऐसे में ये जानना बहुत जरुरी हो जाता है की हम किस तरह की पेंटिग्स लगाएं जिससे हमारे घर की नेगेटिव एनर्जी दूर हो और हमें लाभ मिल सके। ऐसे में बहुत जरूरी हो जाता है की हमें उस पेंटिंग के बारे में सही जानकारी को जो हम घर में लगाने जा रहे।

ये भी पढ़ें – Neil Armstrong : नीलाम हो रहे स्‍पेस सूट समेत अन्‍य सामान

आइये जानते हैं 7 घोड़ों वाली Painting से जुड़ी बातें

7 घोड़ों वाली तस्वीर तो आपने कई जगह देखी होगी। पर क्या आपको पता है की इस तस्वीर से लाभ प्राप्त करने के लिए इसका सही तरह से लगना अत्यावश्यक हो जाता है। तरक्की और हमेशा ऊर्जावान बने रहने के लिए घर या फिर ऑफिस की दक्षिण दिशा में दौड़ते घोड़ों की तस्वीर लगाएं। यह आपके काम को गति प्रदान करेगा। याद रखे कि घोड़ों का मुंह ऑफिस के अंदर की ओर होना चाहिए।

ये भी पढ़ेंSimone Biles : 13 विश्व चैंपियनशिप जीत रचा इतिहास

घर या ऑफिस में 7 घोड़ों वाली तस्वीर लगाने से जीवन और करियर में हमेशा सफलता मिलती है। वास्तु के अनुसार दौड़ते हुए घोड़े की तस्वीर बहुत फायदेमंद होती है। यह तस्वीर आपको पॉजीटिव एनर्जी देती है। यह तस्वीर घर में सुख- समृद्धि लाने के साथ ही पैसे को भी अपनी तरफ खींचती है। जिन लोगों के घर में छोटी-छोटी बात पर लड़ाई-झगड़ा होता रहता हो उन्हें यह तस्वीर अपने घर में हमेशा रखनी चाहिए।

About Samar Saleel

Check Also

आज का राशिफल: 24 मार्च 2024

मेष राशि: आज का दिन आपके लिए पद व प्रतिष्ठा में वृद्धि दिलाने वाला रहेगा। ...