Breaking News
big-brother-dies-in-family-dispute-in-shivgarh

शिवगढ़ : आपसी विवाद में बड़े भाई की मौत

रायबरेली। शिवगढ़ थाने के गूढ़ा गांव में किसी बात को लेकर दो भाइयों में विवाद हो गया। जिसमें छोटे भाई ने बड़े भाई व मां को लकड़ी की फंटियो से इतना पीटा कि अस्पताल ले जाते समय रास्ते में बड़े भाई की मौत हो गईl वहीं गंभीर रूप से घायल माँ जिला अस्पताल रेफर हो गई। इस घटना से परिजनों में कुहराम मच गया है।

शिवगढ़ : जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में

जानकारी के मुताबिक गूढ़ा के स्वर्गीय राम प्रसाद रावत के दो बेटे बलदेव प्रसाद एवं राम विनोद में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसमें राम विनोद ने बलदेव रावत पर फंटी से हमला कर दिया।  बीच-बचाव करने आई माँ प्रेमा देवी 80 वर्ष को भी जमकर पीट दिया और भाग निकला। उधर घायल माँ बेटे को लेकर लोग अस्पताल गये।  जहां से गंभीर अवस्था में दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, परंतु रास्ते में ही बलदेव 50 वर्ष पुत्र स्व रामप्रसाद ने दम तोड़ दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस जाँच पड़ताल में जुट गई है। घटना के समय मृतक की पत्नी माधुरी बच्चों, बहू के साथ मायके मे थी। मृतक की छोटी बहन संतोष का आरोप है कि घटना पुलिस की लापरवाही से हुई है। कुछ दिन पूर्व राम विनोद ने पत्नी व चार बच्चो को मारपीट कर भगा दिया था और भतीजे ललित के पेट में हंसिया मारकर घायल कर दिया था, जिस पर पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की थी। बताते है आरोपी कुछ मानसिक रूप से विक्षिप्त रहता है। एसओ श्रीराम ने बताया कि बहुत जल्द हत्या का आरोपी पकड़कर जेल भेजा जाएगा।

रत्नेश मिश्रा
रत्नेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

इस विषय में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला करेंगे सदन में घोषणा…

संसद के मौजूदा सत्र को अगले 10 दिन तक के लिए बढ़ाया जा सकता है। सूत्रों ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *