Breaking News

Brahmastra में एक साथ दिखेगें रणबीर और आलिया

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही अयान मुखर्जी की फ़िल्म Brahmastra ’ब्रम्हास्त्र’ में साथ दिखाई देने वाले हैं। खबर है कि दोनों इस फ़िल्म के गानों की शूटिंग के लिए डांस रिहर्सल कर रहे हैं। दोनों को खार इलाके में डांस रिहर्सल करते हुए देखा गया।

Brahmastraफ़िल्म में कई डांस सीक्वेंस

कहा जा रहा है कि Brahmastra ब्रम्हास्त्र फ़िल्म में कई डांस सीक्वेंस हैं जो काफी कठिन हैं, यही वजह है कि आलिया और रणबीर इसके लिए मेहनत कर रहे हैं। जल्द ही इन गानों की शूटिंग शुरू होने वाली है।

हाल ही में रणबीर कपूर न्यूयॉर्क से पिता ऋषि कपूर का इलाज करवा कर लौटे हैं। वह पिछले लंबे समय से रणबीर न्यूयॉर्क में ही थे, चूंकि पिता की तबियत खराब थी। उस वक्त आलिया न्यूयॉर्क में उनसे मिलने भी पहुंची थीं और दोनों ने काफी क्वालिटी टाइम साथ गुजारा था।

उनकी इस मीटिंग की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया के ज़रिये लोगों के सामने भी आई थी। हाल ही में जब आलिया करण के शो का हिस्सा बनी थी, तो रणबीर से जुड़ी कई बातें उन्होंने शेयर भी की थी।

रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण के साथ आलिया की बॉन्डिंग इस शो में बेहद ख़ास नज़र आ रही थीं। एक दूसरे के साथ हंसी मज़ाक करते हुए दोनों किसी ख़ास दोस्त से कम नहीं लग रही थी। बता दें कि अब कुछ ही दिनों में दीपिका अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। वहीं आलिया और रणबीर के बीच प्यार अभी उफान पर हैं। कहा जा रहा है कि रणबीर की मां नीतू कपूर और पिता ऋषि कपूर आलिया को बहुत पसंद करते हैं। नीतू भी अपने सोशल अकाउंट पर आलिया के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

 

About Samar Saleel

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...