Breaking News

Prabhat Sahu : नगर पंचायत के विकास के लिए वचनबद्ध

महराजगंज/रायबरेली। नगर पंचायत अध्यक्ष पति व वर्तमान जिला पंचायत सदस्य Prabhat Sahu प्रभात साहू की अगुवाई में विशेष स्वच्छता अभियान के अंतर्गत टाउन एरिया महाराजगंज के साथ प्राथमिक विद्यालय महाराजगंज के बच्चों ने स्वच्छता रैली निकाली। इस मौके पर जिला पंचायत सदस्य प्रभात साहू ने हरी झंडी दिखाकर रैली को रवाना किया।

Prabhat Sahu : संपूर्ण कस्बे में स्वच्छता को लेकर..

स्वच्छता रैली को रवाना करते हुए जिला पंचायत सदस्य प्रभात साहू ने कहा कि संपूर्ण कस्बे में स्वच्छता को लेकर चलाए जा रहे इस विशेष अभियान में लोगों को जागरूक करने व सफाई के प्रति सहयोग बनाए रखने की अपील की जा रही है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाए जा रहे स्वच्छ भारत अभियान को शत-प्रतिशत लागू करने के उद्देश्य से नगर पंचायत महाराजगंज पूरी तरह कार्य कर रहा है और नगर पंचायत के शत-प्रतिशत विकास के लिए हमेशा वचनबद्ध रहूंगा।

सफाई के प्रति नगर पंचायत का रवैया संतोषजनक

वहीं कस्बे के संभ्रांत व्यक्तियों व व्यापारियों से संवाददाता द्वारा बातचीत करने पर उन्होंने बताया कि सफाई के प्रति नगर पंचायत का रवैया बिल्कुल ही संतोषजनक है और साफ-सफाई का समुचित प्रबंध किया जा रहा है जिसमें व्यापारियों सहित संपूर्ण के कस्बे की जनता पूर्ण सहयोग करती है और हम यह उम्मीद करते हैं कि नगर पंचायत अध्यक्ष पति प्रभात साहू के नेतृत्व में संपूर्ण नगर पंचायत क्षेत्र में साफ सफाई ही नहीं बल्कि विकास से जुड़े सभी संसाधनों का समुचित प्रबंध किया गया है और आगे भी विकास से जुड़े हुए मुद्दों पर इनके द्वारा लगातार जनता के हित में नए नए कार्यों को किया जाएगा।

इस मौके पर खंड शिक्षा अधिकारी महराजगंज लाल मणिराम कनौजिया व ब्लाक अध्यक्ष प्राथमिक शिक्षक संघ विनोद अवस्थी, सहायक अध्यापक विवेक कुमार सिंह, इरशाद सिद्दीकी, वरिष्ठ लिपिक रामचंद्र व लिपिक यमुना प्रसाद सहित नगर पंचायत के अन्य कर्मचारी व पुलिस बल के लोग उपस्थित रहे।

रत्नेश मिश्रा/राजन प्रजापति

About Samar Saleel

Check Also

सांसद डा दिनेश शर्मा बने भाजपा के महाराष्ट्र प्रदेश के चुनाव प्रभारी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री राज्यसभा सांसद डा दिनेश शर्मा को भाजपा ने ...