Breaking News

ऐहार : बालिका ने फांसी लगा कर की आत्महत्या

रायबरेली। कोतवाली लालगंज क्षेत्र के ऐहार गांव मे एक बालिका ने फांसी लगाकर जान दे दी है।प्रभारी निरीक्षक संजय मौर्या ने बताया कि ऐहार गांव की आश्रुति पुत्री लल्लन ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।कानूनी कार्यवाही कर मृतक बालिका के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है।

बोलेरों सवार बदमाशो ने महिला से छीनी चेन

रायबरेली। ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र में बोलेरों सवार चार बदमाशो ने घर के बाहर बैठी एक महिला के गले से सोने की चेन छीन ली और भाग गए मामले की शिकायत कोतवाली मे की गयी है।
क्षेत्र के गाँव पयागपुर नंदौरा निवासिनी ज्ञानवती पत्नी स्व धीरेन्द्र यादव अपने घर के सामने शुक्रवार की सुबह बैठी थी तभी एक बोलेरों से चार लोग उसके यहाँ पहुंचे जिसमे तीन लोग बोलेरों से उतर कर उसके पास गए और कहा बर्तन खरीदना हो तो देख लो हम लोग बर्तन बेंचते है इतने मे बात करते करते एक व्यक्ति ने महिला के गले से सोने की चेन को खींचा , और भागकर बोलेरों मे बैठ गए और तेजी के साथ बोलेरों सवार बदमाश फरार हो गये।
अचानक घटी घटना से आवक महिला पहले तो कुछ देर तक स्तब्ध खड़ी रही बाद मे चीखना चिल्लाना शुरू किया लेकिन तब तक बोलेरों सवार काफी दूर निकाल चुके थे महिला ने मामले की सूचना कोतवाली मे भी दी है लेकिन बोलेरों सवार बदमाशो का कोई सुराग नहीं लग पाया है | कार्यवाहन कोतवाल मो तौफीक खान ने बताया कि मामले मे चोरो का पता लगाया जा रहा है
रत्नेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

सांसद डा दिनेश शर्मा बने भाजपा के महाराष्ट्र प्रदेश के चुनाव प्रभारी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री राज्यसभा सांसद डा दिनेश शर्मा को भाजपा ने ...