Breaking News

योजनाओं का नाम बदलने का काम कर रही है योगी सरकार : Suresh

रायबरेली। पिछली सपा सरकार के द्वारा किये गये विकास कार्यो का पुनः फीता काटना और उन योजनाओं का नाम बदलना ही मौजूदा योगी सरकार का उद्देश्य है, यह बात मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष Suresh सुरेश पटेल ने संगठन की बैठक में कही। सुरेश पटेल ने कहा कि आज पूरे प्रदेश का नौजवान रोजगार के लिए दर-दर भटक रहा है, खाद के अभाव में किसानों की गेहूँ की फसल बर्बाद होने की कगार पर है, और भाजपा की सरकार सिर्फ धार्मिक उन्माद फैलाने में मस्त है।

Suresh ने कहा कि

Suresh सुरेश पटेल ने कहा कि आज पूरे जिले का नौजवान सरकार के खिलाफ आक्रोशित है, अतः बहुत जल्द कोई बड़ा आन्दोलन जनपद स्तर पर किया जायेगा।जिला महासचिव आनन्द यादव ने कहा कि संगठन के सभी पदाधिकारी अपनी-अपनी जिम्मेदारी समझते हुए आम जनता के हक की लड़ाई लड़ने के लिए तैयार रहें।जिला उपाध्यक्ष फहीम अहमद ने कहा कि मौजूदा केन्द्र एवं प्रदेश की दोनों सरकारें विकास के मुद्दे से दूर हो गयी है ।

वह सिर्फ हिन्दू और मुसलमान को बांटने का काम कर रही है।जिला सचिव नदीम कासिम ने कहा कि सभी नौजवान संगठित रहेंगे तो अपने हक की लड़ाई लड़ने में सक्षम होंगे।युवा सपा नेता अखिलेश माही ने कहा कि नौजवानों के हक की लड़ाई में हम सभी एक साथ रहेंगे। जिला सचिव अरविन्द चैधरी ने कहा कि एक अभियान चलाकर पूरे जिले में नौजवानों को यूथ ब्रिगेड से जोड़ा जायेगा। इस अवसर पर मुख्य रूप से पुष्पेन्द्र यादव, अमित यादव, कुलदीप यादव, अंकित सविता, डा0 त्रिलोकी, शेरू खान, धनन्जय यादव, दिलदार रायनी, शिवम पाल, पंकज पटेल, अमिताभ यादव, अर्जुन कुमार, अरशद सिद्दीकी, मुन्ना त्रिपाठी, समीर, विजय शंकर, दुर्गेश यादव आदि सभी यूथ ब्रिगेड के कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने विचार व्यक्त किये।

 

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...