Breaking News

Ind Vs Aus : विराट-रहाणे की बैटिंग ने टीम इंडिया को मैच में कराई वापसी

भारत और ऑस्ट्रेलिया (Ind Vs Aus) के बीच पर्थ में खेले जा रहे टेस्ट सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया ने विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे की शानदार बल्लेबाजी के दम पर मैच में दोबारा वापसी कर लिया।

एक समय में दो विकेट पर मात्र 8 रन

ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के 326 रनों के जवाब में खेलने उतरी टीम इंडिया के एक समय में दो विकेट पर मात्र 8 रन ही बन पाए थे। लेकिन कप्तान विराट कोहली (82) ने पहले चेतेश्वर पुजारा (24) और फिर अजिंक्य रहाणे (51) के साथ साझेदारी कर भारत को मैच में पुनः वापस ला दिया।

दिन का खेल खत्म होने तक पहले अजिंक्य रहाणे ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 93 गेंदों पर अपनी हाफ सेंचुरी पूर की। चेतेश्वर पुजारा के आउट होने के बाद बैटिंग करने उतरे अजिंक्य रहाणे ने तेजी से रन बनाते हुए 43वें ओवर में टीम इंडिया के 100 रन पूरे कर लिए।

दिन का खेल खत्म होने तक 172/3

इस मैच में विराट ने करियर का 20वां अर्धशतक जड़ा। चेतेश्वर पुजारा मिचेल स्टार्क की गेंद पर विकेट के पीछे खड़े कप्तान टिम पेन के हाथों पकडे गए कैच के चलते अपना विकेट गवां बैठे थे। पुजारा ने 101 गेंदों पर एक चौके की मदद से 24 रन बनाए। भारत ने दिन का खेल खत्म होने तक 69 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 172 बनाये हैं। (एजेंसी)

About Samar Saleel

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...