Breaking News

Samadhan diwas पर फरियादियों ने सुनाई अपनी समस्याएं

रायबरेली। मुख्य विकास अधिकारी राकेश कुमार की अध्यक्षता में सर्म्पूण समाधान दिवस Samadhan diwas सलोन तहसील में आयोजित किया गया। तहसील दिवस में सीडीओ ने फरियादियो की समस्याओं को अंदेखी न करने और समस्याओ का निकाकरण के निर्देश दिये।

Samadhan diwas में सीडीओ ने कहा

समाधान दिवस Samadhan diwas में सीडीओ ने कहा कि यदि किसी प्रकरण में जांच आदि की जरूरत हो तो अवश्य करें। छोटी-छोटी समस्याओं, विवादों को भी गम्भीरता से लें। पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह, मुख्य विकास अधिकारी राकेश कुमार ने सलोन तहसील में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस पर आम जन की समस्याओं,फरियादियों को सुना।

सम्पूर्ण समाधान दिवस में अधिकतर शिकायते अवैध कब्जे की शिकायते थी। सम्पूर्ण समाधान दिवस में कुल 85 शिकायते प्राप्त हुई जिसमें से 13 शिकायतों का मौके पर निस्तारण किया गया। शेष शिकायतो को एक सप्ताह के अन्दर निस्तारण कराये जाने के लिए निर्देश दिये गये। राजस्व विभाग की 36, पुलिस विभाग 05, विकास 24 अन्य जिला पूर्ति विभाग से सम्बन्धित थी। जिसके लिए मुख्य विकास अधिकारी ने एसडीएम सलोन एवं तहसीलदार को निर्देश दिये कि मौके जाकर पुलिस सहित सयुक्त टीम द्वारा शिकायतो का गुणवत्ता पूर्वक निस्तारण करें।

 

About Samar Saleel

Check Also

सांसद डा दिनेश शर्मा बने भाजपा के महाराष्ट्र प्रदेश के चुनाव प्रभारी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री राज्यसभा सांसद डा दिनेश शर्मा को भाजपा ने ...