Breaking News

Saleem ने खोली सलमान की पोल

कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो की शुरुआत जल्द ही सोनी टीवी पर होने जा रही है। शो के पहले एपिसोड में ही सलमान खान का पूरा परिवार शामिल होने वाला है। इसमें Saleem सलीम खान अपने बेटे सलमान खान के साथ नजर आने वाले हैं। ख़बर है कि सलमान खान, अरबाज़ खान और सोहेल खान की बहुत सारी पोल पिता सलीम खान खोलने वाले हैं।

Saleem ने बताया कि एक गणेश

जैसे Saleem सलीम खान ने बताया कि एक गणेश नाम का लड़का हमेशा उनके घर में आता था, वह समझ नहीं पाते थे कि ये बच्चा कौन है जो हर दिन आता है, बाद में सलीम खान को पता चला कि सलमान और सोहेल इस लड़के से पेपर लीक करवाते थे, बाद में सलमान और सोहेल की खूब पिटाई भी हुई थी।

सोहेल इस बात पर झेंप जाते हैं कि उनके पिता उनकी पोल क्यों खोलते जा रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि शो के दौरान सलमान से जुड़े ऐसे ही कई राज सलीम खोलने वाले हैं। बता दें कि कुछ दिनों पहले जब सलमान खान ने बिग बॉस लांच के दौरान सलमान खान से बातचीत की थी तो उन्होंने बताया था कि भले ही सलीम खान उनके साथ फिल्मों की शूटिंग पर ना जाते हों। लेकिन वह हर दिन सलमान खान से फोन पर बात जरूर करते हैं। वहीं दूसरी तरफ सलीम खान ने एक शो के दौरान कहा था कि सलमान बस स्वस्थ रहें वो जरूरी है। साथ ही सलमान खान जब तक घर नहीं लौटते उनकी मां सलमा खान उनका इंतजार करती हैं।

 

About Samar Saleel

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...