Breaking News

आमिर खान ने शेयर किया अपनी अपकमिंग फिल्म का वीडियो, ट्वीट कर कही ये बात

आमिर खान बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के रुप में जाने जाते है। आमिर खान जब भी किसी फिल्म को करते हैं तो पूरी शिद्दत के साथ करते हैं, और अपने लुक के साथ भी जोरदार एक्सपेरिमेंट करते हैं।

वे फिल्म के कैरेक्टर में ढ़लने के लिए लगातार कोशिश करते है और जबतक वे अपने परफेक्ट अंदाज में ढ़ल नहीं जाते वे इसके लिए प्रयासरत रहते है।

ऐसा ही कुछ उनकी अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा में भी देखने को मिलेगा। आमिर खान की अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। हाल ही में, मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर ने अपनी अपकमिंग फिल्म का मोशन पोस्टर फैन्स के साथ शेयर किया है।

‘लाल सिंह चड्ढा’ के इस मोशन पोस्ट में एक कविता बज रही है। मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, ‘क्या पता हम में कहानी या कहानी में हम…’ बता दें, आमिर खान ने अपनी इस अपकमिंग फिल्म की रिलीज डेट भी बताई है। फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ अगले साल दिसंबर में रिलीज होगी।

टॉम हैंक्स अभिनीत ‘फॉरेस्ट गंप (1994)’ के ऑफिशयल रीमेक ‘लाल सिंह चड्ढा’ को अतुल कुलकर्णी ने लिखा है। यह फिल्म अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जाएगी और इसे वायाकॉम18 स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म अगले साल 2020 की क्रिसमस के खास मौके पर रिलीज होगी। इस फिल्म में करीना कपूर खान लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी।

About Aditya Jaiswal

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...