Breaking News

पाक के गृह मंत्री ने इमरान सरकार की खोली पोल कहा :’जैश व लश्कर संग मिलकर दहशतगर्दों…’

कश्मीर मामले पर पाक को एक बार फिर मुंह की खानी पड़ी वहीं, दूसरी ओर उसके गृह मंत्री एजाज अहमद शाह ने स्वीकार किया है कि इमरान खान की सरकार अब जैश व लश्कर जैसे आतंकवादी संगठनों के दहशतगर्दों को मुख्यधारा से जोड़ने का कार्य करेगी. पाक के गृह मंत्री एजाज अहमद ने एक टीवी चैनल पर बोला है कि पाकिस्तान ने आतंकवादी संगठन जमात-उद-दावा पर अरबों रुपये खर्च किए हैं.

एजाज अहमद ने बोला कि पाक की इमरान खान की सरकार ने आतंकवादी संगठन पर अरबों रुपये महज इसलिए खर्च किए, ताकि वह मुख्यधारा में बना रहे. अहमद ने यह भी बोला कि ये आतंकवादीइमरान खान सरकार के इशारे पर ही अफगानिस्तान में लड़ रहे थे व ये उनकी जिम्मेदारी हैं कि वो उन आतंकवादियों को जॉब व धन दें. इससे पहले पाक के गृह मंत्री ब्रिगेडियर एजाज अहमद शाह ने स्वीकार किया कि कश्मीर मसले पर कोई भी मुल्क पाक का साथ नहीं दे रहा है. उन्होंने बोला कि इस्लामाबाद कश्मीर मसले पर अपने रुख से अंतर्राष्ट्रीय समुदाय का समर्थन पाने में विफल रहा है.इसके साथ ही मंत्री एजाज खान ने पाक की संसार भर में छवि धूमिल करने के लिए इमरान खान वउनकी सरकार को दोषी करार दिया है.

एजाज अहमद ने एक टीवी चैनल से वार्ता करते हुए बोला कि अंतर्राष्ट्रीय समुदाय को हम पर भरोसा ही नहीं है. जब हम कहते हैं कि हिंदुस्तान ने कश्मीर में कर्फ्यू लागू किया है व वहां के लोगों को दवाएं नहीं मिल रही है, तो दुनिया हमारी बात पर भरोसा नहीं करता है. किन्तु यदि हिंदुस्तान कोई भी बात कहता है तो अंतर्राष्ट्रीय समुदाय उस पर यकीन करता है.

About News Room lko

Check Also

यूनिसेफ की रिपोर्ट- रिहायशी इलाकों में विस्फोटक हथियारों का हो रहा इस्तेमाल, हजारों बच्चे हताहत

यूनीसेफ ने आगाह किया है कि जैसे-जैसे शहरी इलाकों में लड़ाई के मामले बढ़ रहे ...