Breaking News

Banthra : लापता युवक की बेरहमी से हत्या

लखनऊ। बंथरा Banthra क्षेत्र में मंगलवार से लापता हुए किशोर की तलाश में पुलिस खाक छानती रही और बेखौफ बदमाशों ने उसे बेरहमी से मार डाला। बुधवार की सुबह गांव से कुछ दूरी पर स्थित जंगल में उसका शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, लेकिन कातिलों का कुछ सुराग नहीं लगा सकी।

Banthra थाना क्षेत्र स्थित हसनखेड़ा गांव

जानकारी के मुताबिक, बंथरा Banthra थाना क्षेत्र स्थित हसनखेड़ा गांव निवासी भाई लाल मौर्या का बेटा शिवम मौर्या (15) मंगलवार को घर से बाहर गया, लेकिन वापस नहीं लौटा।

बेटे के घर न पहुंचने पर घरवाले उसकी तलाश शुरू की। सफलता न मिलने पर इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर जैसे-तैसे गुमशुदगी तो दर्ज कर ली, लेकिन किशोर को खोजने के बजाये हाथ पर हाथ धरे बैठी रही।

नतीजतन बुधवार को उसका शव गांव से कुछ दूरी पर स्थित जंगल में पड़ा मिला। बताया जा रहा है कि शिवम के शरीर पर कई जगह चोट के निशान के अलावा गले पर कसाव का निशान है। इससे कयास लगाया जा रहा है कि बदमाशों ने अगवा करने के बाद शिवम की जान ले ली और शव को जंगल में फेंककर भाग निकले। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन की, लेकिन यह पता नहीं लगा सकी कि शिवम की जान किसने और क्यों ली। वहीं संदेह के आधार पर पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

 

About Samar Saleel

Check Also

सुलझा हुआ, सेवाभावी नेता राम नाईक: सुमित्रा महाजन

• 90 वर्ष पूर्ति पर राम नाईक का अभिनंदन समारोह अत्यंत सुलझा हुआ, सेवाभावी संघ ...