Breaking News

Hardik से शादी पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा ने दिया जवाब

भारत के स्टार ऑलराउंडर Hardik पांड्‍या के बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता को डेट करने की खबरें पिछले कुछ समय से सुर्खियां बटोर रही है।

Hardik है मोस्ट एलिजिबल बैचलर

ईशा गुप्ता ने पहली बार हार्दिक के साथ संबंध के बारे में चर्चा की। उन्होंने हार्दिक के साथ संबंध की बातों का तो खंडन नहीं किया, लेकिन इतना साफ किया कि अभी उनकी जल्दी शादी की कोई योजना नहीं है। हार्दिक टीम इंडिया के मोस्ट एलिजिबल बैचलर माने जाते हैं और इसी वजह से उनकी कुछ समय से बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ संबंध की खबरें सुर्खियां में रहती हैं। उनका नाम कुछ दूसरी एक्ट्रेसेस जैसे एली अवराम के साथ भी जोड़ा जा रहा था। एली हार्दिक के परिवार के काफी क्लोज बताई जा रही थी और हादिक के भाई कृणाल पांड्या के शादी के हर समारोह में दिखाई भी थी।

ईशा से छिप कर होती हैं मुलाकाते

सूत्रों द्वारा पता चलता है की इसके बाद हार्दिक और एली का ब्रेकअप हो गया और फिर उनका नाम ईशा गुप्ता के साथ जोड़ दिया गया। बताया गया कि ये दोनों मीडिया की नजरों से बचकर एकांत में मुलाकात करते हैं। इस तरह की खबरें भी सामने आने लगी कि ये दोनों जल्द शादी के बारे में विचार कर रहे हैं।

ईशा ने खोला शादी का सच

ईशा ने पहली बार हार्दिक के साथ अपने संबंध पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि अभी उनको शादी करने की कोई जल्दी नहीं है। उनका यह भी कहना था की ऐसी कोई योजना होने पर वे इसके बारे में सभी को सूचित करेंगी। गौर करने वाली बात यह थी की उन्होंने हार्दिक के साथ अपने संबंध की खबरों का खंडन ‍नहीं किया।

इन दिनों हार्दिक इंग्लैंड के खिलाफ, टेस्ट सीरीज में और ईशा फिल्मों और ‍टीवी रियलिटी शोज में व्यस्त हैं।

About Samar Saleel

Check Also

टूर्नामेंट के 17वें सीजन का पहला मैच इतने करोड़ लोगों ने देखा, टूटे रिकॉर्ड

आईपीएल 2024 सीजन की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। इस टूर्नामेंट को शुरू हुए एक ...